चंडीगढ़ समाचार

--Advertisement--

पंजाब ने हिमाचल को पांच विकेट से रौंदा - 1

पंजाब ने हिमाचल को पांच विकेट से रौंदा - 1

Danik Bhaskar

Jan 25, 2018, 06:14 PM IST

चंडीगढ़। अंडर-23 सीके नायडू ट्रॉफी मं पंजाब ने मेजबान हिमाचल को हराकर पहली जीत हासिल की है। धर्मशाला स्टेडियम पर खेले गए मैच में हिमाचल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 34 अोवरों में 118 रन पर सभी विकेट गंवा दिए। जवाब में उतरी पंजाब की टीम ने 191. ओवरों में पांच विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। इससे पहले पंजाब का मैच ड्रॉ रहा था।
मैच में पंजाब ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग की और मेजबान टीम को उन्होंने रन बनाने का मौका नहीं दिया।कप्तान ए.बैंस ने 39 रन बनाए जबकि ईसी सेन ने 37 रन का योगदान दिया। इसके बाद पंजाब की टीम ने हिमाचल को रन बनाने नहीं दिए और मेजबान टीम 34 ओवरों में 118 रन के स्कोर पर ढेर हो गई। पंजाब की ओर से अभिनव शर्मा ने पांच बल्लेबाजों को चलता किया जबकि एन.चौधरी ने दो विकेट लिए। निपुण पंडिता और सुखजिंदर सिंह ने एक एक विकेट हासिल किया।


जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी पंजाब की टीम ने शुरुआत तो अच्छी नहीं की लेकिन बाद में रमनदीप सिंह ने नाबाद 31 रन बनाकर टीम को 19.1 ओवरों में पांच विकेट पर जीत दिला दी। ए. मल्होत्रा ने भी 22 गेंदों पर 31 रन बनाकर जीत में अहम योगदान दिया। हिमाचल के लिए पीपी जसवाल ने 4 विकेट लिए लेकिन वे टीम को जीत नहीं दिला सके। एक विकेट जमवाल को मिला।

Click to listen..