Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Punjab Beat Himachal By Five Wickets

पंजाब ने हिमाचल को पांच विकेट से रौंदा

अंडर-23 सीके नायडू ट्रॉफी मं पंजाब ने मेजबान हिमाचल को हराकर पहली जीत हासिल की है।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 25, 2018, 06:35 PM IST

पंजाब ने हिमाचल को पांच विकेट से रौंदा

चंडीगढ़।अंडर-23 सीके नायडू ट्रॉफी मं पंजाब ने मेजबान हिमाचल को हराकर पहली जीत हासिल की है। धर्मशाला स्टेडियम पर खेले गए मैच में हिमाचल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 34 अोवरों में 118 रन पर सभी विकेट गंवा दिए। जवाब में उतरी पंजाब की टीम ने 191. ओवरों में पांच विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। इससे पहले पंजाब का मैच ड्रॉ रहा था।
मैच में पंजाब ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग की और मेजबान टीम को उन्होंने रन बनाने का मौका नहीं दिया।कप्तान ए.बैंस ने 39 रन बनाए जबकि ईसी सेन ने 37 रन का योगदान दिया। इसके बाद पंजाब की टीम ने हिमाचल को रन बनाने नहीं दिए और मेजबान टीम 34 ओवरों में 118 रन के स्कोर पर ढेर हो गई। पंजाब की ओर से अभिनव शर्मा ने पांच बल्लेबाजों को चलता किया जबकि एन.चौधरी ने दो विकेट लिए। निपुण पंडिता और सुखजिंदर सिंह ने एक एक विकेट हासिल किया।


जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी पंजाब की टीम ने शुरुआत तो अच्छी नहीं की लेकिन बाद में रमनदीप सिंह ने नाबाद 31 रन बनाकर टीम को 19.1 ओवरों में पांच विकेट पर जीत दिला दी। ए. मल्होत्रा ने भी 22 गेंदों पर 31 रन बनाकर जीत में अहम योगदान दिया। हिमाचल के लिए पीपी जसवाल ने 4 विकेट लिए लेकिन वे टीम को जीत नहीं दिला सके। एक विकेट जमवाल को मिला।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pnjaab ne himachal ko Panch viket se raundaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×