Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Punjab Beat Jharkhand By Four Wickets

पंजाब को झारखंड को चार विकेट से दी मात

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में पंजाब की टीम को दो जीत के बाद हार का सामना करना पड़ा।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 24, 2018, 06:27 PM IST

पंजाब को झारखंड को चार विकेट से दी मात

चंडीगढ़। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में पंजाब की टीम को दो जीत के बाद हार का सामना करना पड़ा। आॅल इंडिया ट्रॉफी के तीसरे मैच में पंजाब को झारखंड ने चार विकेट से हराया। कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले गए मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी की लेकिन वे बड़ा स्कोर नहीं बना सके। मनन वोहरा 5 रन बनाकर लौट गए लेकिन मनदीप सिंह ने रन बटोरे। मनदीप ने 35 गेंदों पर 6 चौकों और एक छक्का लगाया।

उन्होंने 48 रन पर अपना विकेट गंवाया। टीम के स्टार गुरकीरत मान और युवराज सिंह का बल्ला नहीं बोला लेकिन लोअर मिडल आॅर्डर में अभिषेक गुप्ता ने 31 और मनप्रीत गोनी ने 25 रन बनाकर टीम को 7 विकेट पर 149 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। झारखंड की ओर से कौशल सिंह ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि वरुण आरोन ने दो विकेट लिए। मोनू कुमार और जसकरन को एक एक विकेट मिला। जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी झारखंड की टीम को इशान कृष्ण ने अच्छी शुरुआत दिलाई। उन्होंने 29 गेंदों पर 8 चौकों और दो छक्कों की मदद से 54 रन बनाए। उनके बाद कौशल सिंह ने 29 और सौरभ तिवारी ने 24 रन बनाकर टीम को 19.3 ओवरों में 6 विकेट पर जीत दिला दी। पंजाब के लिए बरिंदर सरां ने दो जबकि मनप्रीत गोनी, सिद्धार्थ कौल और हरभजन सिंह ने एक एक विकेट हासिल किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pnjaab ko jhaarkhnd ko Char viket se di maat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×