चंडीगढ़ समाचार

--Advertisement--

सेमीफाइनल में जगह बनाने के करीब पंजाब - 1

सेमीफाइनल में जगह बनाने के करीब पंजाब - 1

Danik Bhaskar

Jan 16, 2018, 06:28 PM IST

चंडीगढ़। विजय मर्चेंट ट्रॉफी में पंजाब की टीम सेमीफाइनल में जगह बनाने के काफी करीब है। पंजाब ने मैच में त्रिपुरा को पहली पारी में सिर्फ 197 रन पर ढेर कर दिया था। इसके बाद पंजाब ने अपनी पहली पारी 385 रन पर समाप्त की। पंजाब को पहली पारी में 188 रन की विशाल लीड मिली और उसने त्रिपुरा को मैच से लगभग बाहर कर दिया। इसके बाद त्रिपुरा ने दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 99 रन बना लिए। वे अभी भी 89 रन से पीछे है।


मैच में पंजाब ने तीसरे दिन फिर से रन बनाना शुरू किया। आठ विकेट पर 263 रन से आगे खेलते हुए पंजाब के कप्तान अनुराग वत्स ने एक छोर संभाले रखा। उन्होंने लोअर आॅर्डर में डटकर रन बनाए और त्रिपुरा के बॉलर्स की जमकर खबर ली। उन्होंने पहले टीम को 300 के पार पहुंचाया और फिर 350 रन बनाकर त्रिपुरा की परेशानियां बढ़ा दी। पंजाब ने पहली पारी 385 रन पर समाप्त की और इसमें अनुराग वत्स ने 173 गेंदों पर 67 रन की पारी खेली। इसमें उन्होंने दस चौके लगाए। त्रिपुरा की ओर से कप्तान अमित अली ने चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि साहिल सुल्तान और स्वारब साहनी ने दो दो विकेट लिए। जवाब परवेज सुल्तान ने एक विकेट लिया।


बड़े स्कोर से पिछड़ने के बाद त्रिपुरा ने एक बार फिर से अपना विकेट जल्द ही गंवा दिया। रितुजा ने जरूर 35 रन बनाए लेकिन इसके अलावा कोई और बल्लेबाज पिच पर नहीं टिका। अमित अली ने नाबाद 29 रन बनाकर कप्तान का फर्ज निभाया और टीम 3 विकेट पर 99 रन बनाकर लौटी। पंजाब की ओर से आयुष, अनुराग वत्स और अंशुल नेगी ने एक एक विकेट हासिल किया।

Click to listen..