Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Punjab Congress Were Again Highlighted As They Annoyed Navjot Singh Sidhu

नवजोत सिंह सिद्धू के बगावती सुर, पार्टी में तबज्जों नहीं मिलने से दिखे खफा

चंडीगढ़ में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू मीडिया से बात किए बगैर पंजाबी में एक लेटर कुछ पत्रकारों को थमा कर चलते बने।

Harish manav | Last Modified - Jan 24, 2018, 04:03 PM IST

  • नवजोत सिंह सिद्धू के बगावती सुर, पार्टी में तबज्जों नहीं मिलने से दिखे खफा
    +1और स्लाइड देखें
    नवजोत सिंह सिद्धू

    चंडीगढ़. ​जनवरी 2017 में विस चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में शामिल हुए नवजोत सिंह सिद्धू साल भर के अंदर ही बागी मूड में दिख रहे हैं। बुधवार को चंडीगढ़ के म्युनिसिपल भवन सेक्टर-35 में कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू मीडिया से बात किए बगैर पंजाबी में एक लेटर कुछ पत्रकारों को थमा कर चलते बने।

    लेटर में लिखा है कि जालंधर, पटियाला और अमृतसर के मेयर चुनने के अलावा पिछले एक महीने में उन्हें किसी भी सरकारी फैसले में शामिल नहीं किया गया। उनके साथ जो हुआ है, उन्हें उसका बहुत दु:ख है। यहां तक कि अमृतसर में मेयर के चुनाव होने से पहले भी उनसे सही ढंग से बरताव नहीं किया गया और मीटिंग में भी सही तरीके से नहीं बुलाया गया। यहीं वजह रही कि वे मीटिंग में शामिल नहीं हुए। हालांकि, बुधवार को दोपहर बाद चंडीगढ़ में सीएम अमरिंदर सिंह की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक में नवजोत सिंह सिद्धू भी मौजूद रहे।

    उल्लेखनीय है कि 22 जनवरी को स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के शहर अमृतसर में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने करीबी करमजीत सिंह रिंटू को मेयर बनाया है। अपने ही शहर अमृतसर में पसंद का मेयर चुनने में सिद्धू की एक न चली। सिद्धू और यहां मेयर बने रिंटू में छत्तीस का आंकड़ा रहा है। मेयर चुनाव में किसी तरह की सलाह न लेने से नाराज हुए सिद्धू और उनके समर्थक 15 पार्षद शपथ ग्रहण समारोह में नहीं आए थे।

    और तो और सिद्धू से मिलने उनके घर गए कैबिनेट मंत्री तृप्त रजिंदर बाजवा और सीएम के ओएसडी संदीप सिंह बावा संधू को गेट से ही लौटा दिया गया। वे गेट पर ही उनसे मिलने का इंतजार करते रहे। 10 मिनट बाद कहा गया कि सिद्धू घर पर नहीं हैं। जबकि, वह घर के अंदर ही थे।

  • नवजोत सिंह सिद्धू के बगावती सुर, पार्टी में तबज्जों नहीं मिलने से दिखे खफा
    +1और स्लाइड देखें
    लेटर जो सिद्दध ने जारी किया है।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Punjab Congress Were Again Highlighted As They Annoyed Navjot Singh Sidhu
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×