चंडीगढ़ समाचार

--Advertisement--

दूसरे मैच में भी हारी पंजाब की लड़कियां - 1

दूसरे मैच में भी हारी पंजाब की लड़कियां - 1

Dainik Bhaskar

Jan 17, 2018, 06:17 PM IST
Punjab girls losing in second match

चंडीगढ़। सीनियर वुमंस टी-20 लीग क्रिकेट में पंजाब की गर्ल्स टीम को दूसरे मैच में भी हार का सामना करना पड़ा। उन्हें छत्तीसगढ़ की टीम ने नौ विकेट से हराया। मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 55 रन पर सभी विकेट गंवा दिए। इसके जवाब में छत्तीसगढ़ ने 14.5 ओवरों में एक विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया।


पहले मैच में 100 रन का टारगेट अचीव नहीं कर सकी पंजाब की टीम ने टॉस जीता लेकिन वे फिर संभलकर बल्लेबाजी नहीं कर सकी। टीम को पहला झटका रिद्धिमा के रूप में लगा और वे एक रन बनाकर लौट गई । उनके साथ आई भारती ने 13 रन जरूर बनाए लेकिन वे भी हरीना की बॉल पर कैच दे बैठीं। इसके बाद सिर्फ कप्तान परवीन खान और नीलम बिष्ट ही थीं जो दहाई का आंकड़ा पार कर सकीं। परवीन ने नाबाद 12 रन बनाए लेकिन कोई उनका साथ देने के लिए नहीं टिका। नीलम ने 13 रन बनाए। छत्तीसगढ़ की ओर से प्रांशु, उर्मिला हरीना, श्रद्धा विश्वसन और साला आलम ने दो दो विकेट हासिल किए। एक विकेट आदिला खानम को मिला।


जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी छत्तीसगढ़ को लक्ष्य तक पहुंचने के लिए ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा। कप्तान एम.शामिनी ने पहली बॉल से ही रन बनाने शुरू कर दिए और उन्होंने पांच चौकों की पारी में नाबाद 37 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। शिवी पांडे ने 15 रन बनाए जबकि प्रिया दो रन बनाकर नाबाद लौटीं। छत्तीसगढ़ ने मैच को 14.5 ओवरों में ही जीत लिया। पंजाब की महक को एक विकेट मिली।

X
Punjab girls losing in second match
Click to listen..