Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Punjab Got The Driving Seat For The First Day

पंजाब ने पहले ही दिन हासिल की ड्राइविंग सीट

कूच बिहार अंडर-19 क्रिकेट ट्रॉफी में पंजाब ने अपने घर में खेलते हुए पहले ही दिन ड्राइविंग सीट हासिल कर ली है।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 02, 2018, 06:02 PM IST

पंजाब ने पहले ही दिन हासिल की ड्राइविंग सीट

चंडीगढ़।कूच बिहार अंडर-19 क्रिकेट ट्रॉफी में पंजाब ने अपने घर में खेलते हुए पहले ही दिन ड्राइविंग सीट हासिल कर ली है। पटियाला में शुरू हुए मैच में पंजाब ने पहले सौराष्ट्र की टीम को 48 रन के स्कोर पर ढेर कर दिया और फिर अपने आप दिन का खेल समाप्त होने तक तीन विकेट पर 128 रन बना लिए। पंजाब के पास अभी पहली पारी में 80 रन की अहम लीड है और पहली पारी में उसके पास सात विकेट भी शेष हैं।


ध्रुव पांडव स्टेडियम पर शुरू हुए मैच में पंजाब ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम का फैसला सही लगा जब कप्तान तरनगोहेल बिना खाता खोले ही चलते बने। उनके बाद सिद्धार्थ राणा दो रन बनाकर और प्रतीक मांडालिया चार रन बनाकर पैवेलियन लौट गए। पंजाब के बॉलर्स लगातार सदी हुई गेंदबाजी कर रहे थे। सचिन और पी.राणा ने कुछ संघर्ष किया लेकिन वे भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए। सचिन 13 रन बनाकर लौट गए जबकि पी.राणा 10 रन का आंकड़ा ही हासिल कर सके। इन दोनों के जाने के बाद पंजाबी बॉलिंग अटैक ने किसी बल्लेबाज को दहाई के आंकड़े तक पहुंचने नहीं दिया।

मेहमान टीम के लिए सबसे बड़ा स्कोर एक्स्ट्रा का रहा जिसमें पंजाब ने उन्हें 15 रन दिए। इसी की बदौलत मेहमान टीम 48 रन के स्कोर पर ढेर हो गई। पंजाब की ओर से प्रेरित दत्ता ने 10 रन देकर चार बल्लेबाजों को चलता किया जबकि राहुल कश्यप ने 12 रन देकर चार विकेट हासिल किए। दीपिन चितकारा को एक विकेट मिला।


जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी पंजाब की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। ओपनर अर्जुन वर्मा सिर्फ चार रन के स्कोर पर लौट गए। नेहल ने 13 रन जरूर बनाए। जगमीत सिंह भी 22 रन ही टीम के लिए जोड़ पाए। तीनों के बाद प्रभ सिमरन सिंह ने नाबाद 67 रन की पारी खेली और टीम का स्कोर तीन विकेट पर 128 रन तक पहुंचाया। सौराष्ट्र के लिए करन मलमादी, जडेजा और कुशल शाह ने एक एक विकेट लिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×