Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Punjab Overtakes UP To 160 Runs

पंजाब ने यूपी को १६० रन पर किया ढेर - 1

पंजाब ने यूपी को १६० रन पर किया ढेर - 1

gaurav marwaha | Last Modified - Feb 01, 2018, 06:05 PM IST

चंडीगढ़।विजय मर्चेंट ट्रॉफी फॉर अंडर-16 बॉयज में पंजाब की टीम ने यूपी की टीम को बड़ा स्कोर बनाने नहीं दिया लेकिन वे भी अच्छी शुरुआत नहीं कर सके। वानखेड़े स्टेडियम पर खेले जा रहे मैच के पहले दिन यूपी ने टॉस जीता और उन्होंने पहले बल्लेबाजी करते हुए 160 रन पर ढेर कर दिया। जवाब में पंजाब ने पहला विकेट एक रन पर गंवा दिया और दिन का खेल समाप्त होने तक उन्होंने 2 विकेट पर 15 रन बना लिए।


पंजाब के गेंदबाजों ने यूपी की टीम को अच्छी शुरुआत नहीं करने दी और 12 रन पर पंजाब को पहली सफलता मिल गई। दिव्यांश 10 रन बनाकर लौट गए जबकि दूसरी सफलता पंजाब को जश्न पन्नू ने दिलाई। उन्होंने सूर्यवंशी को चलता किया। एक रन बाद ही आयुष ने दूसरा विकेट लिया और कप्तान समीर एक रन पर पैवेलियन लौट गए। आशीष चौधरी ने कुछ देर पारी को संभाला लेकिन पंजाब के कप्तान अनुराग वत्स ने उन्हें 14 रन पर चलता कर दिया। अंश यादव ने एक छोर संभाले रखा और उन्होंने डटकर पंजाब के बॉलिंग अटैक का सामना किया। पंजाबी बॉलर्स ने दूसरे छोर पर किसी को टिकने नहीं दिया। सुमीत और प्रथम 6-6 रन बनाकर लौट गए और प्रथम 10 रन ही जोड़ सके।

सूर्यकांत चौहान ने जरूर 83 गेंदों का सामना करते हुए 30 रन बनाए लेकिन वे टीम को 200 के पास नहीं पहुंचा सके। अंश यादव को युवराज ने चलता किया। उन्होंने 135 गेंदों पर 8 चौकों और एक छक्के की मदद से 65 रन बनाए। सूर्यकांत ने 83 गेंदों में 30 रन जोड़े। उन्हें भी सूर्यकांत ने ही पैवेलियन भेजा। यूपी की पूरी टीम 77.5 ओवरों में 160 रन पर सिमट गई।


युवराज ने लिए चार विकेट:पंजाब की ओर से सबसे ज्यादा विकेट युवराज चौधरी को मिले। उन्होंने दो सेट बैट्समैन को तो चलता किया ही साथ में विकेट का चौका भी लगाया। युवराज ओवरों में 6 मेडन करते हुए 40 रन देकर चार विकेट हासिल किए। आयुष गोयल को दो विकेट मिले। इसके अलावा जश्न पन्नू, अनुराग वत्स, अंशुल नेगी और क्रितिक गोसाईं को एक एक विकेट मिला।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×