Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Punjab Under-14 Inter-District Cricket Tournament 21 To 1

पंजाब अंडर-14 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट 21 से

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा अंडर-14 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 21 जनवरी से किया जाएगा

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 20, 2018, 05:38 PM IST

पंजाब अंडर-14 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट 21 से

चंडीगढ़।पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा अंडर-14 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 21 जनवरी से किया जाएगा और इसमें सभी टीमों को दो पूल में बांटा गया है। पूल-ए में चंडीगढ़ और मोहाली के साथ साथ पटियाला व जोन-ए टीम को शामिल किया गया है। वहीं पूल-बी में जालंधर, लुधियाना, अमृतसर और जोन-बी की टीमें शामिल हैं। सभी टीमों को दो पूल में बांटा गया है और फाइनल मुकाबला 30 और 31 जनवरी को खेला जाएगा। दोनों पूल की टॉप टीम फाइनल के लिए क्वालिफाई करेगी। सभी मुकाबलों में पीसीए पैनल के अंपायर रहेंगे और जूनियर सलेक्शन कमेटी की नजरें सभी मुकाबलों पर होंगे।

टूर्नामेंट का आगाज गुरु नानक पब्लिक स्कूल के ग्राउंड से होगी जहां पर चंडीगढ़ की टीम जोन-ए का सामना करेगी। इसके अलावा पटियाला की टीम मोहाली के साथ आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेलेगी। लुधियाना और जालंधर का मैच जालंधर के बर्लटन पार्क में होगा और रोपड़ में जोन-बी का सामना अमृतसर के साथ होगा। पीसीए के प्रवक्ता सुशील कपूर ने बताया कि सभी मैच 9.30 ओवरों के होंगे और हर दिन 95 ओवर डाले जाएंगे।

चंडीगढ़ की सिविल सर्विसेज क्रिकेट टीम के संभावित घोषित
चंडीगढ़। आॅल इंडिया सिविल सर्विसेज क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए चंडीगढ़ टीम के संभावित खिलाड़ियों की घोषणा कर दी गई है। ये टूर्नामेंट विजयवाड़ा में 27 जनवरी तक होना है और ये सभी खिलाड़ियों को सेक्टर-16 स्टेडियम में 22 जनवरी को तीन बजे रिपोर्ट करना होगा। इन प्लेयर्स में दिनेश भारद्वाज, पियूष, सतीश कुमार शर्मा, सुमित कुमार, अश्वनी शर्मा, पीतराम, जसबीर लाल, धर्मवीर सिंह बिष्ट, सतीश कुमार, तेजिंदर सिंह चौहान, राजन शर्मा, मनदीप सिंह, सचिन फोगाट, वैभव शामिल है। टीम के कोच हरे राम होंगे जबकि टीम मैनेजर जतिन सैनी होंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pnjaab andar-14 intr distrikt kriket turnaameint 21 se
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×