Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Punjab University Campus Student Council News

रिवोल्यूशन रिजल्ट के लिए भी तय हो समय सीमा : पीयूसीएससी

डीन यूनिवर्सिटी इंस्ट्रक्शन को मेमोरेंडम सौंप कर रिजल्ट और रिहैबिलिटेशन के रिजल्ट के लिए भी पॉलिसी बनाने की मांग की है।

nanuu singh | Last Modified - Jan 09, 2018, 04:48 PM IST

चंडीगढ़। पंजाबी यूनिवर्सिटी कैंपस स्टूडेंट काउंसिल (पीयू सीएससी) ने डीन यूनिवर्सिटी इंस्ट्रक्शन (डीयूआई) को मेमोरेंडम सौंप कर रिजल्ट और रिहैबिलिटेशन के रिजल्ट के लिए भी एक पॉलिसी बनाने की मांग की है। वाइस प्रेसिडेंट वाणी सूद का उनका कहना है कि एक और स्टूडेंट ने री-एवाल्यूशन का फार्म भरा होता है और दूसरी और उनको रिअपीयर के लिए भी फॉर्म भरना पड़ता है।

रिवोल्यूशन का रिजल्ट बहुत देर बाद आता है, जिसकी वजह से कई बार स्टूडेंट रिअपीयर एग्जाम में अपीयर होता है लेकिन बाद में पता लगता है कि री-एवाल्यूशन के जरिए पास हो चुका है। ऐसे में उस पर दोहरा फाइनेंशियल बोझ पड़ रहा है। उन्होंने रिजर्वेशन का रिजल्ट निकालने के लिए एक समय सीमा तय करने की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि यह मुद्दा सीनेट में भी उठा था, बहस के दौरान इसके लिए चेकिंग करने वाले टीचर्स को ही जिम्मेदार ठहराया गया। इसमें पीयू कैंपस के टीचर का बचाव पुटा प्रेसिडेंट प्रो राजेश गिल ने किया था। रिवोल्युशन के लिए एक पॉलिसी की मांग लंबे समय से उठ रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: rivolyushn rijlt ke liye bhi tay ho smy simaa : piyusiessi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×