Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Punjab University Wins Thriller On Punjabi University

पंजाब यूनिवर्सिटी की पंजाबी यूनिवर्सिटी पर रोमांचक जीत

पंजाब यूनिवर्सिटी की पंजाबी यूनिवर्सिटी पर रोमांचक जीत

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 02, 2018, 05:49 PM IST

चंडीगढ़।नॉर्थ जोन इंटर यूनिवर्सिटी मेंस हॉकी चैंपियनशिप में पंजाब यूनिवर्सिटी ने अपने जीत के क्रम को छठे दिन भी जारी रखा है। पंजाब यूनिवर्सिटी की नई एस्ट्रो टर्फ पर मेजबान टीम ने पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला को 1-0 से हरा दिया। पंजाब यूनिवर्सिटी की टीम ने मैच के आगाज से अपने नैचुरल गेम खेला और अटैक पर ही अधिकतर खिलाड़ी दिखाई दिए। पंजाबी यूनिवर्सिटी ने इसको टक्कर तो दी लेकिन पे 21 मिनट तक ही संघर्ष कर सके। 22वें मिनट में पंजाबी यूनिवर्सिटी काे गाले करने का मौका मिला और इस पर सुमीत पाल सिंह ने गोल करने में कोई गलती नहीं की। पहले हाफ में पंजाब यूनिवर्सिटी की टीम 1-0 से लीड करती रही। इसके बाद दूसरे हाफ में पंजाबी यूनिवर्सिटी ने अपनी गेम में बदलाव करते हुए कई अच्छे मूव बनाए।

वे गोल करने के काफी करीब तो आए लेकिन मेजबान टीम के डिफेंस ने उन्हें सफल नहीं होने दिया। पंजाब यूनिवर्सिटी ने मैच को 1-0 से ही खत्म करते हुए जीत दर्ज कर ली। वहीं दूसरी ओर गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी ने भी विजयी सफर को जारी रखते हुए रोहतक की एमडीयू टीम को 2-0 से मात दी। मैच के शुरुआत में दोनों टीमें कांटे की रही और एक के बाद गोल करने की कोशिश दोनों ओर से होती दिखी। अमृतसर की टीम को 29वें मिनट में गोल करने का मौका मिला जिसे कुंवर दिलराज सिंह ने टीम को सफलता दिला दी। वहीं अंतिम समय में अमृतसर के लिए दूसरा गोल आया और टीम को 2-0 से जीत मिल गई।
एसडी कॉलेज के फेंसर्स बने इंटर कॉलेज चैंपियन
चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी इंटर कॉलेज फेंसिंग चैंपियनशिप फॉर वुमंस में एसडी कॉलेज की टीम ने खिताब हासिल किया है। एसडी कॉलेज के प्लेयर्स ने तीनों ही आर्ट में शानदार प्रदर्शन किया और किसी को अपने आगे टिकने नहीं दिया। एसडी कॉलेज के बाद दूसरा स्थान पीजीजीसीजी सेक्टर-11 की लड़कियों के नाम रहा जबकि पंजाब यूनिवर्सिटी कैंपस की टीम को तीसरा स्थान मिला। एमसीएम कॉलेज की गर्ल्स टीम चौथे स्थान पर रही।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×