Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Punjab Wins Seven-Wicket Win Over Himachal

पंजाबी कुड़ियों की हिमाचल पर सात विकेट की शानदार जीत

पंजाबी कुड़ियों की हिमाचल पर सात विकेट की शानदार जीत

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 27, 2017, 06:12 PM IST

चंडीगढ़। नॉर्थ जोन अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट में पंजाब की लड़कियों ने हिमाचल को सात विकट से हराकर लगातार दूसरी जीत हासिल की। दिल्ली में खेले गए मैच में हिमाचल ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम का निर्णय सही नहीं रहा और टीम ने 50 ओवरों में सात विकेट पर 145 रन का स्कोर खड़ा किया। टीम की ओर से चितरा सिंह ने 69 रन की पारी खेली जबकि वसूरी ने 40 रन का योगदान दिया।

इसके अलावा कोई और बल्लेबाज टिक नहीं पाई। पंजाब की ओर से नवप्रीत कौर ने दो विकेट निकाले जबकि नंदनी, काशवी , प्रगति और कनिका ने एक एक विकेट हासिल किया। जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी पंजाब की टीम ने तीन विकेट खोकर 44.1 ओवरों में तीन विकेट पर 149 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। शुभम ने 42 रन की पारी जबकि कनिका आहूजा ने 41 रन का योगदान दिया। हिमाचल की ओर से निकिता ने एक विकेट हासिल किया।

जेएंडके की टीम 170 रन से हारी:
पंजाब की लड़कियों ने इससे पहले खेले गए मैच में जेएंडके को 170 रन के विशाल अंतर से हराया था। मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था और 50 ओवरों में तीन विकेट पर 253 रन का स्कोर खड़ा किया। अंजली ने 85 रन की पारी खेली जबकि ट्विंकल ने 83 रन का योगदान दिया। जेएंडके की ओर से आदिति आर्यन, रौनक और अबरार ने एक एक विकेट हासिल किया। जवाब में उतरी जेएंडके की टीम को पंजाब ने 28.5 ओवरों में 63 रन पर ही ढेर कर दिया। टीम की कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सकी। पंजाब की ओर से कनिका आहूजा ने चार बल्लेबाजों काे चलता किया जबकि लखनीर कौर ने तीन विकेट हासिल किए। काशनी गौतम, मन्नत और नवरीत कौर को एक एक विकेट मिला।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pnjaabi kuड़iyon ki himachal par saat viket ki shaandaar jeet
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×