--Advertisement--

महाराष्ट्र पर पंजाब ने ली ६०० रन की बड़ी लीड - 1

महाराष्ट्र पर पंजाब ने ली ६०० रन की बड़ी लीड - 1

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 06:19 PM IST
Punjabs big lead of 600 runs over Maharashtra

चंडीगढ़। कूच बिहार ट्रॉफी में पंजाब ने 600 रन की विशाल लीड लेने के साथ ही सेमीफाइनल में जगह बनाने का रास्ता साफ कर लिया। पंजाब ने पहली पारी में 540 रन बनाए और फिर महाराष्ट्र को 163 रन पर ही ढेर कर दिया। जवाब में पंजाब की टीम ने चार विकेट खोकर तीसरे दिन के अंत तक 223 रन बना लिए। ध्रुव पांडव स्टेडियम में पंजाब के पास अब कुल 600 रन की लीड ले ली है।


मैच के तीसरे दिन पंजाब ने फिर से बॉलिंग करनी शुरू की और महाराष्ट्र ने सात विकेट पर 121 रन से रनों को आगे बढ़ाया। पंजाबी बॉलिंग अटैक न उन्हें बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया और मेहमान टीम को 163 रन के कुल स्कोर पर समेट दिया। एसए.वीर ने सबसे ज्यादा 53 रन बनाए जबकि पंजाब की ओर से रोहित कुमार ने चार बल्लेबाजों को चलता किया। मनदीप सिंह, राहुल कश्यप और प्रेरित दत्ता ने दाे दो विकेट हासिल किए।


पहली पारी में 377रन की लीड लेने के बाद पंजाब ने फॉलोऑन न देकर फिर से बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम के टॉप ऑर्डर ने रन बनाए। नेहल वडेरा ने 69 रन की पारी खेली जबकि अर्जुन वर्मा ने 48 और दिपिन चितकारा ने 40 रन बनाकर टीम का स्कोर चार विकेट पर 223 रन तक पहुंचाया। पंजाब की टीम अब 600 रन से मैच में लीड कर रही है। महाराष्ट्र की ओर से टीडी शिरोडे ने तीन विकेट लिए जबकि मंगवानी ने एक विकेट लिया।

X
Punjabs big lead of 600 runs over Maharashtra
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..