Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Punjabs Hill Like Scores On Delhi

दिल्ली पर पंजाब का पहाड़ी जैसा स्कोर

दिल्ली पर पंजाब का पहाड़ी जैसा स्कोर

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 12, 2017, 05:00 PM IST

चंडीगढ़। विजय मर्चेंट ट्रॉफी में पंजाब की टीम ने दिल्ली के खिलाफ पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर लिया है। विजय मर्चेंट ट्रॉफी के मैच में पंजाब ने मेजबान दिल्ली के खिलाफ पहली पारी का अंत आठ विकेट पर 499 रन बनाकर किया।

जसकरन वीर सिंह पॉल ने यहां पर 175 रन बनाए जबकि गगन वर्मा के बल्ले से 152 रन निकले। इसके बाद बल्लेबाजी के लिए उतरी दिल्ली की टीम ने एक विकेट पर 54 रन बना लिए।

मैच में पंजाब ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम का फैसला सही नहीं रहा और ओपनर आदित्य प्रताप आठ रन बनाकर लौट गए। हरनूर सिंह पन्नू भी 33 रन बनाकर लौट गए। जसकरन वीर ने एक छोर संभाले रखा और मैदान के चारों ओर से रन जुटाए। उन्होंने 275 गेंदों पर 175 रन की पारी खेली जिसमें 28 चौके शामिल रहे। उनके बाद विकेटकीपर गगन वर्मा पिच पर डटे और दोनों ने मिलकर अहम रन बनाए। गगन ने 271 गेंदों पर 152 रन बनाए जिसमें 23 चौके शामिल रहे। आयुष गोयल ने 42 रन बनाए और इसके बाद पंजाब ने 8 विकेट पर 499 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया। दिल्ली की टीम से शौर्य मलिक ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया गौरव राणा ने दो विकट चटकाए। एक विकेट मयंक गोसाईं को मिला।

जवाब में बल्लेबाजी के लिए उतरी दिल्ली की टीम को गौरव राणा के रूप में पहला झटका लगा। आर्यन राज ने नाबाद 17 और यश ढुल ने नाबाद 31 रन बनाकर दिन का खेल समाप्त कर दिया। दिल्ली का स्कोर एक विकट पर 54 रन रहे। आयुष ने एक विकेट हासिल किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: delhi par pnjaab ka phaaड़i jaisaa skor
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×