दोपहर १२ बजे तक शहर में ४२.७ एमएम बारिश, उसके बाद निकली धूप ने छुड़ाए पसीने / दोपहर १२ बजे तक शहर में ४२.७ एमएम बारिश, उसके बाद निकली धूप ने छुड़ाए पसीने

दोपहर १२ बजे तक शहर में ४२.७ एमएम बारिश, उसके बाद निकली धूप ने छुड़ाए पसीने

Manoj Apreja

Aug 12, 2018, 05:42 PM IST
rain in chandigarh tricity

चंडीगढ़। बीते कुछ दिनों से गर्मी और उमस से परेशान लोगों को रविवार तड़के हुई बारिश से राहत मिली। रविवार तड़के हुई जोरदार बारिश से शहर के निचले इलाकों में पानी भर गया। मौसम विभाग ने बताया कि रविवार रात 3 बजे से दोपहर 12 बजे तक करीब 42.7 मिलीमीटर बारिश हुई। हालांकि, बारिश के तुरंत बाद धूप निकलने से उमस बढ़ गई। उसम से लोग परेशान हुए। हालांकि, लोगों के लिए राहत की बात यह है कि माैसम विभाग ने सोमवार को भी बारिश होने का अनुमान लगाया है।

मौसम विभाग के चंडीगढ़ केंद्र के निदेशक सुरेंद्र पाल ने बताया कि अगस्त में बारिश के दो-तीन स्पेल अच्छे आने की संभावना है। उन्होंने बताया कि शनिवार की तुलना में रविवार को बारिश के चलते पारे में गिरावट हुई। अधिकतम तापमान में करीब चार डिग्री की कमी हुई। लेकिन, बारिश के तुरंत बाद धूप निकलने से उमस बढ़ गई। इससे लोग परेशान हुए। उन्होंने कहा कि सोमवार को भी बारिश होने की 80 फीसदी आसार हैं। हालांकि बीच-बीच में धूप भी निकल सकती है।

X
rain in chandigarh tricity
COMMENT