Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Ramparbar Resident Youth Gets 7 Years Jail Sentence

रेप के मामले में रामदरबार निवासी युवक को 7 साल की सजा

रेप के एक मामले में जिला अदालत ने रामदरबार निवासी 28 वर्षीय रवि कुमार को 7 साल की सजा और 55 हजार रुपए जुर्माना लगाया है।

Ravi Kumar | Last Modified - Jan 29, 2018, 04:38 PM IST

चंडीगढ़। रेप के एक मामले में जिला अदालत ने रामदरबार निवासी 28 वर्षीय रवि कुमार को 7 साल की सजा और 55 हजार रुपए जुर्माना लगाया है। पिछले हफ्ते जिला अदालत ने रवि को दोषी करार दिया था। उस पर पीड़िता को जबरदस्ती होटल ले जाकर उसके साथ रेप के आरोप थे। पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा-363, 376 और पॉक्सो एक्ट की धारा-4 व 4 के तहत केस दर्ज किया था। हालांकि, ट्रायल के दौरान पता चला था कि पीड़िता नाबालिग नहीं थी, जिसके बाद कोर्ट ने रवि को सिर्फ आईपीसी की धारा-376 के तहत ही दोषी करार दिया।

पीड़िता ने बयान दिया था कि 2 मई 2017 को वह अपनी सहेली के साथ बुड़ैल में कुछ खरीदारी के लिए गई थी। वहां वह रवि से मिली। शिकायत के मुताबिक रवि उसे जबरदस्ती होटल ले गया, जहां उसके साथ मारपीट की और उससे रेप किया। बाद में वह घर लौटी और उसने घटना के बारे में अपनी मां को बताया। मां की शिकायत पर सेक्टर-31 थाना पुलिस ने रवि के खिलाफ केस दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: rep ke maamle mein raamdrbaar nivaasi yuvak ko 7 saal ki sjaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×