--Advertisement--

रेयान ने आयशर स्कूल को दी शिकस्त, सेंट जॉन्स स्कूल फाइनल में

रेयान ने आयशर स्कूल को दी शिकस्त, सेंट जॉन्स स्कूल फाइनल में

Danik Bhaskar | Dec 23, 2017, 05:43 PM IST

चंडीगढ़। एडमंड राइस अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में रेयान इंटरनेशनल स्कूल की टीम ने आयशर स्कूल पर चार विकेट की जीत के साथ फाइनल में जगह बनाने की उम्मीदों को कायम रखा है। वहीं मेजबान सेंट जॉन्स स्कूल की टीम ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।
सेंट जॉन्स स्कूल में खेले गए मैच में आयशर स्कूल ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और 20 ओवरों में आठ विकेट पर 112 रन बनाए। पियूष ने 25 और आर्यन ने 19 रन बनाए। रेयान के लिए मनदीप और अशमीत ने 2-2 विकेट हासिल किए।

जवाब में उतरी रेयान स्कूल की टीम ने 19.1 ओवरों में 6 विकेट खोकरम ैच अपने नाम कर लिया। अंश ने 28 रन बनाए जबकि अजय ने 23 रन का योगदान दिया। आयशर स्कूल की ओर से आदित्य और पारस ने दो दो विकेट हासिल किए। वहीं मेजबान सेट जॉन्स स्कूल ने रेयान को ही हराकर फाइनल में जगह बनाई है। लीग मैच में सेट जॉन्स स्कूल ने पहले गेंदबाजी करते हुए रेयान स्कूल को 19.1 ओवरों में 105 रन पर समेट दिया था। अजय और पुल्कित ने 16 रन बनाए। सेंट जॉन्स की ओर से राहुल मोंगा ने पांच विकेट लिए जबकि गैरी को दो विकेट मिले। जवाब में सेट जॉन्स स्कूल की टीम ने 14.1 ओवरों में 4 विकेट खोकर मैच अपने नाम कर लिया। अंगद भाटिया ने 46 रन बनाए। हारदिन मनचंदा ने नाबाद 22 रन का योगदान दिया। रेयान की ओर से पवित्र ने दो विकेट लिए।


जूनियर्स में विवेक स्कूल को मिली जीत:
अंडर-13 क्रिकेट में विवेक स्कूल को जीत मिली और उन्होंने लर्निंग पाथ्स स्कूल को 77 रन से शिकस्त दे दी। मैच में विवेक स्कूल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में दो विकेट पर 132 रन बनाए। आदिश ने 60 रन की पारी खेली जबकि रजत ने 39 रन का योगदान दिया। लर्निंग पाथ्स की ओर से नामित ने दो विकेट लिए। जवाब में उतरी लर्निंग पाथ्स स्कूल की टीम 19.5 ओवरों में 55 रन पर ही ढेर हो गई। युवराज ने 15 रन बनाए। विजेता टीम के लिए शिवम और शौर्य ने तीन तीन विकेट लिए जबकि अभिराज को दो विकेट मिले।