--Advertisement--

रितिश ठाकुर ने दिलाई आयशर स्कूल को जीत - 1

रितिश ठाकुर ने दिलाई आयशर स्कूल को जीत - 1

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 06:18 PM IST
Riteish Thakur conquers Ayyashar school

पंचकूला। ग्रेकोब क्रिकेट अंडर-14 कप में आयशर स्कूल ने रितिश ठाकुर की बदौलत जीत हासिल की है। उन्होंने यहां पर दीक्षांत ग्लोबल एकेडमी को 6 विकेट से हरा दिया। सेंट सोल्जर स्कूल में खेले गए मैच में दीक्षांत ग्लोबल क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम के दो विकेट जल्द ही 20 रन पर गिर एग। इसके बाद आदित कौशल ने 23 रन बनाए लेकिन वे टीम को सिर्फ 100 रन के पार तक ही पहुंचाया।

दीक्षांत एकेडमी की टीम अंत में 25 ओवरों में आठ विकेट पर 111 रन ही बनाए। आयशर स्कूल की ओर से सत्यम सोहेन ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि रितिश ठाकुर ने दो विकेट चटकाए।
जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी आयशर एकेडमी की भी शुरुआत अच्छी नहीं रही और उन्होंने 6 रन पर पहला विकेट गंवा दिया। इसके बाद रितिश ठाकुर ने संभलकर बल्लेबाजी की और चारों ओर से रन बनाते हुए 53 रन की पारी खेली। उनका साथ कार्तिक जांगड़ा ने 19 रन बनाकर दिया। दोनों ने 80 रन की पार्टनरशिप करके टीम को 18.5 ओवरों में चार विकेट गंवाकर जीत दिला दी। विपक्षी टीम की ओर से जगमीत सिंह ने दो विकेट लिए जबकि अक्षित गोयल ने एक विकेट चटकाया। रितिश ठाकुर को प्लेयर आॅफ द मैच चुना गया।

X
Riteish Thakur conquers Ayyashar school
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..