--Advertisement--

फिल्म देख कर लौट रहे तीन युवकों की कार तलाब में गिरी, फिर हुआ ये

फिल्म देख कर लौट रहे तीन युवकों की कार तलाब में गिरी, फिर हुआ ये

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 11:48 AM IST
तीनों दोस्त और तलाब में गिरी क तीनों दोस्त और तलाब में गिरी क

मोगा. पंजाब के मोगा जिले में गांव बुट्टर में एक कार मछलियों के लिए बने छप्पड़ (तलाब) में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, मकर संक्रांति पर गांव बधनी कलां से 3 युवक फिल्म देखने के लिए लुधियाना गए थे, जहां से वापस लौटते समय गांव बुट्टर कलां के पास लिंक रोड पर बने स्पीड ब्रेकर पर गाड़ी असंतुलित हो तालाब में जा गिरी।

- इस हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान धरमिंदर सिंह, मंगलजीत सिंह और मनप्रीत सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि 2 शवों को रविवार रात में ही निकाल लिया गया था, जबकि 1 युवक का शव सोमवार सुबह निकाला गया।

माता-पिता के इकलौते बेटे थे तीनों...

मृतक धरमिंदर के रिश्तेदार त्रिलोचन ने बताया कि धरमिंदर उनके मामा का बेटा था। यह तीनों बचपन के दोस्त थे। इनमें से 2 कपड़े की दुकान पर काम करते थे, जबकि एक की अपनी दुकान थी। तीनों दोस्त रविवार को छुट्टी के चलते लुधियाना में फिल्म देखने गए थे और जब देर रात फिल्म देख कर वापस आ रहे तो इनकी कार तलाब में गिर गई। तीनों युवक अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे। अंतिम बार इनसे रविवार रात 11 बजे बात हुई थी तब वह लोग कही खाना खा रहे थे। सुबह गाड़ी में मिले इनके आधार कार्ड से पुलिस ने इनकी पहचान की और हमें सूचना दी। धरमिंदर की शादी हो चुकी थी और एक बेटी है।

X
तीनों दोस्त और तलाब में गिरी कतीनों दोस्त और तलाब में गिरी क
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..