--Advertisement--

कार सवार ने बाइक सवारों पर चढ़ाई गाड़ी

कार सवार ने बाइक सवारों पर चढ़ाई गाड़ी

Dainik Bhaskar

Jan 17, 2018, 11:22 AM IST
बिलखते परिजन। बिलखते परिजन।

तरनतारन: यहां झबाल बाईपास पर कार सवारों ने बाइक पर जा रहे दो लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी। इस हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। प्रत्यक्षर्शियों के मुताबिक, हदासे के बाद एक आरोपी ने हवाई फायरिंग भी की। इसके बाद लोगों ने कार में सवार युवकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

बताया जा रहा है कि एक आरोपी हीरासिंह तस्करी के मामले में 1 महीने पहले ही 2 साल की सजा काटकर जेल से छूटकर आया था। हादसा इतना भयानक था कि दोनों गाड़ियां चकनाचूर हो गई। वहीं, आरोपी हादसे के बाद भाग रहा था, लेकिन लगभग 700 मीटर तक कार दौड़ी और फिर बंद हो गई। जब गांव वाले उनकी तरफ दौड़े तो आरोपी हीरासिंह ने पिस्टल निकाल दो हवाई फायरिंग भी की। दूसरा आरोपी बबलू टीचर है। इसके बाद लोगों ने उन्हें दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। हादसा मंगलावर देर रात को हुआ और इसके बाद मृतक दलबाग सिंह के परिजनों ने रोड जाम कर प्रदर्शन भी किया। पुलिस धारा- 304, 307 के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पिता की मौत, बेटा घायल

जानकारी के अनुसार, कार चालक शराब के नशे में था और हादसे के बाद मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में लेकर घसीटता हुआ ले गया। इस हादसे में बाइक सवार की पिता दिलबाग की मौत हो गई, जबकि बेटा भूसिंद्र घायल है।

X
बिलखते परिजन।बिलखते परिजन।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..