Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Sanjay Bhatia Guides Team SCA To Victory

संजय भाटिया ने दिलाई टीम एससीए को शानदार जीत

एससीए का विनिंग फॉर्म जारी है और उन्होंने अपने दूसरे मैच में एलबीएफ ट्रैवल्स को 73 रन के बड़े अंतर से हरा दिया।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 15, 2018, 06:34 PM IST

संजय भाटिया ने दिलाई टीम एससीए को शानदार जीत

चंडीगढ़।सीसीपीएस कप में टीम एससीए का विनिंग फॉर्म जारी है और उन्होंने अपने दूसरे मैच में एलबीएफ ट्रैवल्स को 73 रन के बड़े अंतर से हरा दिया। ये एससीए की दूसरी जीत है और इसमें टीम को संजय ने जीत दिलाई। संजय की बेटी तान्या भाटिया को हाल ही में भारतीय वुमंस टीम में शामिल किया था और अभी वे पंजाब की टीम से खेल रही है।


मैच में टीम एससीए ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम का निर्णस सही रहा और उन्होंने 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 201 रन बोर्ड पर टांग दिए। टीम की ओर से संजय भाटिया ने शानदार बल्लेबाजी की और 51 गेेंदों पर 63 रन का योगदान दिया। इसमें उन्होंने 12 चौके लगाए और दो छक्के जड़े। संजय के अलावा रविंदर ने 23 रन बनाए जबकि अनिवेश ने अंत में तेजी के साथ 17 गेंदों पर 40 रन बनाकर टीम को मजबूत स्केर दिया। एलबीएफ की ओर से हरप्रीत और गगनदीप सिंह ने दो दो विकेट हासिल किए।

जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी टीम एलबीएफ ने काफी प्रयास किया लेकिन वे 20 ओवरों में 128 रन पर आॅलआउट हो गए। अमित ने 32 रन बनाए जबकि गगनदीप ने 28 रन का योगदान दिया। टीम एससीए की ओर से मावी ने शानदार बॉलिंग करते हुए 3 ओवरों में 11 रन देकर तीन विकेट हासिल किए जबकि रिंकू नेहरा और अनिवेश ने दो दो विकेट हासिल किए। संजय भाटिया को यहां पर शानदार बल्लेबाजी करने के लिए मैन आॅफ द मैच चुना गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: snjy bhaatiyaa ne dilaaee team essie ko shaandaar jeet
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×