Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Sd School-32 Players Won A Gold Medal With 6 Medals

एसडी स्कूल-32 के प्लेयर्स ने एक गोल्ड समेत जीते 6 मेडल

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 17, 2018, 06:30 PM IST

इनविटेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करते हुए एक गोल्ड समेत 6 मेडल हासिल किए हैं।
एसडी स्कूल-32 के प्लेयर्स ने एक गोल्ड समेत जीते 6 मेडल
चंडीगढ़। एसडी स्कूल-32 के ताइक्वांडो प्लेयर्स ने इनविटेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करते हुए एक गोल्ड समेत 6 मेडल हासिल किए हैं। दून पब्लिक स्कूल में हुई इनविटेशनल ताइक्वांडो में टीम एक गोल्ड के बाद चार सिल्वर और एक ब्रॉन्ज मेडल जीता। स्कूल के लिए गोल्ड मेडल छठी क्लास की अंशा ने जीता। इसके बाद देवांश ने ब्रॉन्ज मेडल जीता जबकि अश्विन, हर्ष गौतम, आयुष और मनहारन गोल्ड मेडल से चूक गर्इं। उन्हें सिल्वर मेडल से ही संतोष करना पड़ा। स्कूल प्रिंसिपल मोनिका शर्मा ने इन सभी पदक विजेताओं को सम्मानित करते हुए आगे के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने खिलाड़ियों को तैयार करने वाले कोचेज को भी इस सफलता का श्रेय दिया।

चंडीगढ़ नेटबॉल टीम के लिए ट्रायल 19 को
चंडीगढ़।
नेटबॉल स्पोर्ट्स प्रमोशन एसोसिएशन चंडीगढ़ की ओर से सब-जूनियर टीम के ट्रायल माउंट कार्मल स्कूल सेक्टर-47 में 19 जनवरी को 2.30 बजे आयोजित किए जाएंगे। इसमें चंडीगढ़ के बॉयज एंड गर्ल्स नेटबॉल प्लेयर्स हिस्सा लेंगे। ट्रायल में 1-4-2002 को ओर उसके बाद जन्मे खिलाड़ी हिस्सा ले सकते हैं। ट्रायल के बाद चुनी गई बॉयज एंड गर्ल्स नेटबॉल टीम सब-जूनियर नेशनल नेटबॉल चैंपियनशिप में हिस्सा लेगी जिसका आयोजन आरा(बिहार) में 30 जनवरी से होना है। इसके विजेता का फैसला 2 फरवरी को होने वाले फाइनल के बाद होगा। इस बारे में अधिक जानकारी के लिए खिलाड़ी रवि कांत से 7986303536 पर संपर्क कर सकते हैं।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: esdi school-32 ke pleyrs ne ek gaold smet jeete 6 medl
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×