Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Shiv Sena Hindustan Team Reached Mauli Jagaran

शिव सेना हिंदुस्तान की टीम पहुंची मौली जागरां, टूटी टेबल जगह जगह मिले कूड़े के ढेर

शिव सेना हिंदुस्तान की टीम पहुंची मौली जागरां, टूटी टेबल जगह जगह मिले कूड़े के ढेर

yograj sharma | Last Modified - Jan 14, 2018, 05:17 PM IST

चंडीगढ़। शिव सेना हिंदुस्तान चंडीगढ़ की टीम ने मौलीजागरां कॉम्पलेक्स और चरण सिंह कॉलोनी में बूथ मार्केट पार्कों गलियों और डिस्पेंसरी का निरीक्षण किया। बूथ मार्केट में पाया कि लोग खुले में शौच कर रहे हैं जगह-जगह कूड़े का अंबार लगा हुआ है। कुछ बूथ जो खाली पड़े हैं वह शराब का अड्डा बने हुए हैं।

पार्कों में बैठने की मेज टूटी हुई है जगह-जगह पशु घूम रहे हैं। और चारों तरफ कूड़ा कर्कट फैला हुआ है कोई रखरखाव करने वाला नहीं है। चरण सिंह कॉलोनी को बसे हुए 30 साल से अधिक का समय हो गया है।

पर वहां पर पक्की सड़कें नहीं है डिस्पेंसरी में जाकर देखा तो वहां भी कूड़े का अंबार लगा हुआ है और लोग दीवार के पीछे ही यूरीन कर रहे हैं निरीक्षण कर कर हमें यह पता चला कि मौली जागरा के साथ पूर्णता सौतेला व्यवहार किया जा रहा है।

वार्ड नंबर 24 का हिस्सा है पर सुविधा वार्ड नंबर 24 के दूसरे हिस्से में दी जा रही है वैसे यहां नहीं मिल रही, गवर्नमेंट और चंडीगढ़ प्रशासन से मांग कि वह इन समस्याओं को जल्द से जल्द ठीक करवाएं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×