--Advertisement--

यहां इस अंदाज में नजर आई ये एक्ट्रेस,

यहां इस अंदाज में नजर आई ये एक्ट्रेस,

Danik Bhaskar | Jan 29, 2018, 10:55 AM IST
पटियाला में सोनम कपूर पटियाला में सोनम कपूर

पटियाला। एक लड़की को देखा...। विधु विनोद चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस में बन रही इस फिल्म में पहली बार अनिल कपूर बेटी सोनम कपूर के संग रील लाइफ में भी बाप के किरदार में नजर आएंगे। सुबह के समय धुंध होने के चलते अनिल कपूर बाद दोपहर 12 बजे बारादरी गार्डन पहुंचे और साइकिल चलाई।


बारादरी में की सैर...

सोनम कपूर दो दिन पहले ही पटियाला पहुंची थीं, जबकि अनिल कपूर 4 दिन पहले ही शाही शहर पहुंच चुके थे। सुबह के समय सोनम ने बारादरी गार्डन में सैर की। इसके बाद वह होटल में चली गईं। इस फिल्म में सोमन के अपोजिट एक्टर राजकुमार राव हैं। इस फिल्म को डॉयरेक्टर शैली चोपड़ा धर के भाई विधु विनोद चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि इस फिल्म का टाइटल विधु की ही फिल्म 1942-अ लव स्टोरी के गाने से लिया गया है और उस गाने में मनीषा कोइराला के साथ अनिल कपूर भी थे। बताया जाता है कि नई फिल्म में पिता -पुत्री के रिश्तों के साथ रोमांस का भी स्कोप है और इसलिए राजकुमार और सोनम की जोड़ी बनाई गई है। दोनों ने इससे पहले 'डॉली की डोली' में काम किया है। इस फिल्म में जूही चावला, सोनम की माँ का किरदार निभाएंगी और टीवी एक्ट्रेस मधु मालती, अनिल कपूर की मां का।


फोटो - अजय शर्मा