Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Siddhartha And Manoj Bajpayee Will Celebrate Republic Day With Soldiers

जवानों के साथ Republic day मनाएंगे सिद्धार्थ और मनोज वाजपेयी

पूरी टीम 26 जनवरी के मौके पर वाघा बॉर्डर पर होने वाले खास ध्वजारोहण में हिस्सा लेने के लिए तैयार है।

Madhup Yadav | Last Modified - Jan 25, 2018, 06:36 PM IST

  • जवानों के साथ Republic day मनाएंगे सिद्धार्थ और मनोज वाजपेयी
    +1और स्लाइड देखें

    अमृतसर. प्रोड्यूसर नीरज पांडे के साथ एक्टर मनोज बाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, राकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा के लिए इस साल का गणतंत्र दिवस काफी खास होने वाला है। क्योंकि, इस साल फ़िल्म की पूरी टीम 26 जनवरी के मौके पर वाघा बॉर्डर पर होने वाले खास ध्वजारोहण में हिस्सा लेने के लिए तैयार है। फिल्म की टीम इस साल गणतंत्र दिवस जवानों के साथ सेलेब्रेट करेंगे। हाल ही में जैसलमेर के बीएसएफ कैम्प में जवानों के साथ समय बिताने के बाद अब अय्यारी की टीम अमृतसर में स्थित वाघा बॉर्डर का दौरा करेगी।


    फ़िल्म की संपूर्ण टीम इस गतिविधि का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित और इन यादगार लम्हे को उम्रभर के लिए अपने जहन में कैद के लिए बेताब है। नीरज पांडे की फ़िल्म "अय्यारी" के ट्रेलर को न केवल दर्शको द्वारा सरहाया जा रहा है बल्कि हमारे देश के वीर जवानों को भी यह ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है।


    फ़िल्म अय्यारी में वफादार और आज्ञाकारी अधिकारी प्रमुख जय बख्शी उर्फ सिद्धार्थ मल्होत्रा, संरक्षक कर्नल अभय सिंह उर्फ मनोज बाजपेयी को अपना गुरु मानते है। लेकिन इस दौरान ऐसा क्या हो जाता है जब गुरु-शिष्य की यह आज्ञकारी जोड़ी एक दूसरे के खिलाफ खड़ी हो जाती है7

    यह फ़िल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, रकुल प्रीत, पूजा चोपड़ा, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे बेहतरीन कलाकरों से लैस है। नीरज पांडे की फ़िल्म "अय्यारी" प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा (पेन) द्वारा प्रस्तुत है। शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित मोशन पिक्चर 9 फरवरी 2018 को देशभर में रिलीज होगी।



  • जवानों के साथ Republic day मनाएंगे सिद्धार्थ और मनोज वाजपेयी
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Siddhartha And Manoj Bajpayee Will Celebrate Republic Day With Soldiers
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×