Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Sports Day Celebrated At GMHS-42

जीएमएचएस-४२ में मनाया गया स्पोर्ट्स डे

जीएमएचएस-४२ में मनाया गया स्पोर्ट्स डे

Ravi Kumar | Last Modified - Dec 17, 2017, 04:13 PM IST


चंडीगढ़। गवर्नमेंट मॉडल हाई स्कूल सेक्टर-42 में शनिवार को स्पोर्ट्स डे मनाया गया। इस मौके पर एरिया काउंसलर हरदीप सिंह बतौर मुख्यातिथि थे। उन्होंने स्पोर्ट्स मीट का उद्घाटन किया। इस मौके पर स्कूल की अंडर-14 हॉकी टीम को सम्मानित भी किया गया।

स्कूल की हॉकी टीम छत्तीसगढ़ में हुई नेशनल गेम्स में विजेता रही थीं। काउंसलर सिंह ने कहा कि स्कूल की टीम ने नेशनल लेवल पर न सिर्फ स्कूल बल्कि शहर का नाम भी रोशन किया है। उन्होंने कहा कि सभी स्टूडेंट्स को उनके प्रेरणा लेनी चाहिए। इस मौके पर स्कूल प्रिंसीपल और बाकी स्टाफ भी मौजूद थे।


शनिवार को सुबह खराब मौसम और धुंध के बावजूद स्पोर्ट्स मीट में स्टूडेंट्स ने बढ़े ही उत्साह के साथ हिस्सा लिया। इस दौरान रिले रेस, 100 मीटर रेस, सैक रेस, स्पून लेमन रेस, हाई जंप, लॉन्ग जंप आदि के इवेंट हुए जिनमें काफी संख्या में स्टूडेंट्स ने हिस्सा लिया। स्पोर्ट्स मीट में हिस्सा लेने वाले सभी स्टूडेंट्स को मेडल और सर्टिफिकेट्स से सम्मानित किया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: gavrnmeint modl high school-42 mein mnaayaa gaya sports de
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×