--Advertisement--

श्रीलंका के कैप्टन परेरा को एंजेलो मैथ्यूज की गेंदबाजी से उम्मीद

श्रीलंका के कैप्टन परेरा को एंजेलो मैथ्यूज की गेंदबाजी से उम्मीद

Danik Bhaskar | Dec 09, 2017, 05:52 PM IST

धर्मशाला। भारत-श्रीलंका की तीन एक दिवसीय मैचों की सीरीज का प्रथम मैच खेलने धर्मशाला पहुंची श्रीलंका टीम के कैप्टन थिसारा परेरा ने ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज की गेंदबाजी पर भरोसा जताते हुए कहा कि इससे टीम में काफी संतुलन है जिससे टीम को उम्मीद है कि वह कुछ खास करेंगे।


उन्होंने कहा कि एंजेलो मैथ्यूज इस सीरीज में गेंदबाजी कर रहे हैं हालांकि उन्होंने टेस्ट मैचों में गेंदबाजी नहीं की थी। वह वनडे और टी-20 के लिए पूर्णतया तैयार हैं इससे हमें टीम में संतुलन का विकल्प मिल जाता है।
आशा है कि वह टीम के लिए कुछ विशेष कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया के पास विराट कोहली नहीं हैं। वह टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज हैं लेकिन हम सब इन चीजों के संबंध में नहीं सोच रहे हैं।


हमारा ध्यान अपने सर्वश्रेष्ठ प्रर्दशन पर होगा। हम विकेट का आंकलन करेंगे और अगर हम बेहतर क्रिकेट खेलते हैं तो हम टीम इंडिया को हरा सकते हैं। शनिवार को प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए थिसारा परेरा ने कहा कि हमने अच्छी तैयारी की है। हमने पिछले दो दिनों में दो बेहतर अभ्यास सत्र किए हैं।


टीम में अच्छा संतुलन है। उम्मीद है कि हम कुछ विशेष करेंगे। मानसिक और फिटनेस के तौर पर हमने अच्छा किया है। परेरा ने कहा कि श्रीलंका के आलराउंडर खिलाडिय़ों से वनडे सीरीज में बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद है।
उनके प्रदर्शन पर ही टीम की हार-जीत निर्भर है। उन्होंने कहा कि टीम सिलेक्शन को लेकर भी मैनजमेंट ने सही निर्णय लिए हैं। जिसमें बल्लेबाजों के साथ-साथ आलराउंडर भी शामिल किए गए हैं।


मैनजमेंट ने उन्हें टीम के कैप्टन के रूप में जिम्मेदारी सौंपी है ऐसे में वह अपने देश श्रीलंका के लिए बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे। सीरीज में अब सौ प्रतिशत देने के लिए वह और उनकी टीम पूरी तहर से तैयार है। अपना बेहतर खेल दिखाने में अगर उनकी टीम कामयाब रहती है तो किसी भी टीम को हरा सकती है।