Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Sri Lankan Captain Perera Hopes From Bowling Of Angelo Mathews

श्रीलंका के कैप्टन परेरा को एंजेलो मैथ्यूज की गेंदबाजी से उम्मीद

श्रीलंका के कैप्टन परेरा को एंजेलो मैथ्यूज की गेंदबाजी से उम्मीद

suraj thakur | Last Modified - Dec 09, 2017, 05:52 PM IST

धर्मशाला। भारत-श्रीलंका की तीन एक दिवसीय मैचों की सीरीज का प्रथम मैच खेलने धर्मशाला पहुंची श्रीलंका टीम के कैप्टन थिसारा परेरा ने ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज की गेंदबाजी पर भरोसा जताते हुए कहा कि इससे टीम में काफी संतुलन है जिससे टीम को उम्मीद है कि वह कुछ खास करेंगे।


उन्होंने कहा कि एंजेलो मैथ्यूज इस सीरीज में गेंदबाजी कर रहे हैं हालांकि उन्होंने टेस्ट मैचों में गेंदबाजी नहीं की थी। वह वनडे और टी-20 के लिए पूर्णतया तैयार हैं इससे हमें टीम में संतुलन का विकल्प मिल जाता है।
आशा है कि वह टीम के लिए कुछ विशेष कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया के पास विराट कोहली नहीं हैं। वह टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज हैं लेकिन हम सब इन चीजों के संबंध में नहीं सोच रहे हैं।


हमारा ध्यान अपने सर्वश्रेष्ठ प्रर्दशन पर होगा। हम विकेट का आंकलन करेंगे और अगर हम बेहतर क्रिकेट खेलते हैं तो हम टीम इंडिया को हरा सकते हैं। शनिवार को प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए थिसारा परेरा ने कहा कि हमने अच्छी तैयारी की है। हमने पिछले दो दिनों में दो बेहतर अभ्यास सत्र किए हैं।


टीम में अच्छा संतुलन है। उम्मीद है कि हम कुछ विशेष करेंगे। मानसिक और फिटनेस के तौर पर हमने अच्छा किया है। परेरा ने कहा कि श्रीलंका के आलराउंडर खिलाडिय़ों से वनडे सीरीज में बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद है।
उनके प्रदर्शन पर ही टीम की हार-जीत निर्भर है। उन्होंने कहा कि टीम सिलेक्शन को लेकर भी मैनजमेंट ने सही निर्णय लिए हैं। जिसमें बल्लेबाजों के साथ-साथ आलराउंडर भी शामिल किए गए हैं।


मैनजमेंट ने उन्हें टीम के कैप्टन के रूप में जिम्मेदारी सौंपी है ऐसे में वह अपने देश श्रीलंका के लिए बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे। सीरीज में अब सौ प्रतिशत देने के लिए वह और उनकी टीम पूरी तहर से तैयार है। अपना बेहतर खेल दिखाने में अगर उनकी टीम कामयाब रहती है तो किसी भी टीम को हरा सकती है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: shrilnka ke kaiptn pareraa ko enjailo maithyuj ki gaendbaaji se ummid
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×