Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» St Johns School And The Gurukuls Victory Continues

सेंट जॉन्स स्कूल और द गुरुकुल की जीत जारी

न्यू ईयर बैश कप क्रिकेट टूर्नामेंट फॉर अंडर-11 बॉयज में लर्निंग पाथ्स स्कूल ने फाइनल में जगह बना ली है।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 18, 2018, 06:32 PM IST

सेंट जॉन्स स्कूल और द गुरुकुल की जीत जारी

चंडीगढ़।न्यू ईयर बैश कप क्रिकेट टूर्नामेंट फॉर अंडर-11 बॉयज में लर्निंग पाथ्स स्कूल ने फाइनल में जगह बना ली है। उन्होंने सेंट जॉन्स स्कूल में खेले गए सेमीफाइनल मैच में मेजबान टीम को तीन विकेट से हरा दिया। अब खिताब के लिए उनका मुकाबला द गुरुकुल पंचकूला के साथ होगा। द गुरुकुल को सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद गुरुकुल ने एक प्लेयर पर प्रोटेस्ट किया जो सही निकला। इसके बाद द गुरुकुल पंचकूला को फाइनल में जगह मिल गई। दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबला शनिवार को खेला जाएगा।


सेंट जॉन्स स्कूल में खेले गए पहले सेमीफाइनल में सेंट जॉन्स स्कूल ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम का ये निर्णय सही नहीं रहा और टीम 20 ओवरों में आठ विकेट पर 108 रन ही ना सकी। गुरनिवाज रंधावा ने 39 रन की पारी खेली जबकि अक्षान ने 29 रन का योगदान दिया। इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज पिच पर टिक कर रन नहीं बना पाया। लर्निंग पाथ्स की ओर से गुरमीत ने 13 रन देकर दो बल्लेबाजों को चलता किया। जवाब में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी लर्निंग पाथ्स स्कूल की टीम ने अच्छी शुरुआत नहीं की लेकिन टीम के मिडल आॅर्डर ने पारी को संभाला। पार्थ ने नाबाद 28 रन बनाकर टीम को 17.3 ओवरों में तीन विकेट की जीत दिला दी। मनराज ने 27 रन का योगदान दिया। सेंट जॉन्स की ओर से वेदांश ने 23 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि गुरनिवाज रंधावा को दो विकेट मिले।
द गुरुकुल का प्रोटेस्ट रहा सही:
दूसरे सेमीफाइनल मैच में आयशर स्कूल पंचकूला और द गुरुकुल पंचकूला की टीमें आमने सामने थीं। इसमें द गुरुकुल की टीम को दस विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद द गुरुकुल ने एक प्लेयर पर प्रोटेस्ट किया। वो खिलाड़ी स्कूल का हिस्सा नहीं था और द गुरुकुल को ऑफिशियल्स ने फाइनल में जगह दे दी। मैच में द गुरुकुल ने 20 ओवरों में 6 विकेट पर 117 रन का स्कोर खड़ा किया था। यथार्थ ने 37 रन बनाए जबकि अभिमन्यु ने 28 रन का योगदान दिया। आयशर स्कूल के लिए रिशभ और इशू ने दो दो विकेट लिए। जवाब में उतरी आयशर स्कूल की टीम ने 12.3 ओवरों में बिना विकेट खोए मैच अपने नाम कर लिया। रितिश ठाकुर ने नाबाद 95 रन की पारी खेली।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sent jons school aur d gaurukul ki jeet jaari
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×