Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» St Stephens Finals To Beat St. Kabir School

सेंट कबीर स्कूल को हराकर सेंट स्टीफंस फाइनल में

सेंट कबीर स्कूल को हराकर सेंट स्टीफंस फाइनल में

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 19, 2017, 04:59 PM IST

चंडीगढ़।सेंट कबीर इंटर स्कूल बास्केटबॉल टूर्नामेंट में सेंट स्टीफंस बॉयज ने शानदार जीत के साथ फाइनल में स्थान बना लिया। सेंट कबीर स्कूल में खेले गए बॉयज अंडर-13 कैटेगरी के सेमीफाइनल में उन्होंने मेजबान टीम को 72-20 के बड़े अंतर से हराकर बाहर कर दिया। स्टीफंस बॉयज ने शुरुआत से ही अटैकिंग गेम खेला और पहले ही क्वार्टर में अपने इरादे जाहिर कर दिए। वे लगातार बास्केट करते रहे और मेजबान टीम उन्हें टक्कर नहीं दे सकी। उत्कर्ष ने विजेता टीम की ओर से सबसे ज्यादा 72 अंक हासिल किए। अर्सनेल ने 12 अंक जुटाए। अब खिताब के लिए सेंट स्टीफंस का सामना विवेक स्कूल के साथ होगा। उन्होंने सेमीफाइनल में लर्निंग पाथ्स स्कूल को 45-34 के अंतर से हराया। अर्नव इस जीत के स्टार रहे और उन्होंने 17 अंक हासिल किए। वहीं मनवीर के खाते में दस अंक आए।
गर्ल्स में मानव मंगल की टीम खिताब के करीब:
अंडर-14 गर्ल्स कैटेगरी में मानव मंगल स्कूल की टीम ने फाइनल में जगह पक्की कर ली। उन्होंने सेमीफाइनल में स्ट्रॉबेरी फील्ड्स वर्ल्ड स्कूल को रोमांचक मैच में 44-39 से हराया। बिलावल इस जीत की स्टार रहीं और उन्होंने 36 अंक टीम के लिए जुटाए। विपक्षी टीम के लिए जारा ने 18 अंक हासिल किए। अब खिताब के लिए उनका सामना लर्निंग पाथ्स स्कूल की टीम से होगा। उन्होंने सेमीफाइनल में सेंट कबीर स्कूल को 25-18 से हराया। किस्मत दीप ने विजेता टीम की ओर से 13 अंक हासिल किए जबकि लावण्य को 16 अंक मिले।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×