Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Strawberry Fields And Scottins School Win

स्ट्रॉबेरी फील्ड्स और सॉपिन्स स्कूल को मिली जीत

स्ट्रॉबेरी फील्ड्स और सॉपिन्स स्कूल को मिली जीत

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 16, 2017, 05:00 PM IST

चंडीगढ़।सेंट कबीर इंटर स्कूल बास्केटबॉल टूर्नामेंट में स्ट्रॉबेरी फील्ड्स ने एक अंक से जीत मिली जबकि सॉपिन्स को लीग मैच में चुनौती का सामना नहीं करना पड़ा। सेंट कबीर स्कूल में खेले गए बॉयज अंडर-13 के लीग मैच में स्ट्रॉबेरी फील्ड्स ने श्री गुरु हरकृष्ण पब्लिक स्कूल को 11-10 से हराया। दोनों के बीच मुकाबला कांटे का रहा और एक एक अंक के लिए जंग होती रही। निश्चय ने विजेता टीम के लिए सबसे ज्यादा 5 अंक हासिल किए जबकि तुषार ने 4 अंक जुटाए लेकिन वे टीम को जीत नहीं दिला सके।

वहीं सॉपिन्स स्कूल की टीम ने गुरुकुल ग्लोबल स्कूल मनीमाजरा पर 12-3 से जीत हासिल की। मनन ने सॉपिन्स की ओर से 11 अंक जुटाए और टीम की जीत के क्रम को जारी रखा। वहीं कबीर ने गुरुकुल की ओर से दो अंक हासिल किए। चितकारा इंटरनेशनल स्कूल को आशियाना पब्लिक स्कूल पर जीत मिली। चितकारा की टीम ने ये मैच 14-6 से अपने नाम किया। इस जीत में चितकारा के लिए सभी 14 अंक खुशदेव ने बटोरे।


सेंट पीटर्स स्कूल को लर्निंग पाथ्स ने दी मात:
लर्निंग पाथ्स स्कूल के बॉयज ने सेंट पीटर्स पर जीत हासिल की। उन्होंने अपने लीग मैच में 29-19 से मात दी। मनवीर ने विजेता टीम की ओर से 14 अंक हासिल किए जबकि सेंट पीटर्स की ओर से आदित को सात अंक मिले। विवेक स्कूल ने जीत के सफर को जारी रखते हुए आशियाना पब्लिक स्कूल को 23-17 से हरा दिया। तेगबीर ने टीम के लिए सबसे ज्यादा नौ अंक हासिल किए जबकि विपक्षी टीम की ओर से देव ने 12 अंक बटोरे। सॉपिन्स स्कूल की टीम को एक और मुकाबले में जीत मिली। उन्होंने जैनेंद्र पब्लिक स्कूल पंचकूला को 19-4 के बड़े अंतर से हरा दिया। ओजस सैनी ने इसमें 10 अंक बटोरे और जीत की दावे को मजबूत किया। जैनेंद्र स्कूल की ओर से दीपांशु ने चार अंक हासिल किए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: stroberi feelds aur sopins school ko mili jeet
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×