Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Suddenly Change Weather Patterns, 50 Meters Visibility Temp 7.4 Degrees

एकाएक बदला मौसम का मिजाज, 50 मीटर विजिबिलिटी पारा 7.4 डिग्री

मौसम विभाग के अनुसार, फिलहाल राहत के आसार नहीं है। अगले 24 से 48 घंटे ऐसा ही मौसम रहेगा।

manoj apreja | Last Modified - Jan 28, 2018, 10:46 AM IST

एकाएक बदला मौसम का मिजाज, 50 मीटर विजिबिलिटी पारा 7.4 डिग्री

चंडीगढ़। पिछले तीन दिन से मौसम के मिजाज एकाएक बदल ग। घना कोहरा और जीरो विजिबिलिटी के चलते ठंड से शहर ठिठुर रहा है। रविवार सुबह 10.30 बजे दिन का अधिकतम तापमान 7.4 डिग्री दर्ज किया गया। मौसम में आए इस बदलाव के बाद शहर की सड़कें सूनी पड़ी हैं।

वीरवार से आज तक सर्द हवाओं ने बुरा हाल किया हुआ है। शुक्रवार को दिन का अधिकतम तापमान 12.3 डिग्री दर्ज किया गया, जो इस साल का सबसे ठंडा दिन रहा। वहीं शनिवार रात का न्यूनतम तापमान 7.4 डिग्री दर्ज किया गया। मौसम विभाग के अनुसार फिलहाल राहत के आसार नहीं हैं। 26 जनवरी से संडे तक छुट्टियां होने के बावजूद लोग घरों में ही बैठे हैं।

मौसम विभाग के अनुसार, फिलहाल राहत के आसार नहीं है। अगले 24 से 48 घंटे ऐसा ही मौसम रहेगा। विभाग के अनुसार रविवार को भी आसमान में कोहरा छाया रहेगा। दिन का अधिकतम तापमान 17 और न्यूनतम तापमान 7 डिग्री रहेगा। सोमवार को आंशिक बादल छाने के आसार हैं। दिन का अधिकतम तापमान 18 और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री रहने की संभावना है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ekaek badla mausam ka mijaaj, 50 mitr vijibiliti paaraa 7.4 digari
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×