Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »News» Sunita Bail Plea Dismissed For Second Time

पेपर लीक मामले में सुनीता की जमानत अर्जी दूसरी बार खारिज

Ravi Kumar | Last Modified - Jan 17, 2018, 04:38 PM IST

सुनीता के वकील ने पहली बार 19 दिसंबर को जिला अदालत में जमानत के लिए अर्जी दायर की थी।
चंडीगढ़. सिविल सर्विसेस ज्यूडिशियल ब्रांच पेपर (एचसीएस) लीक मामले में गिरफ्तार हुई सुनीता को जिला अदालत से जमानत नहीं मिली है। सुनीता की जमानत अर्जी दूसरी बार कोर्ट ने बुधवार को खारिज की है। सुनीता को पिछले साल पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया था और वे तब से जेल में ही हैं। सुनीता के वकील ने पहली बार 19 दिसंबर को जिला अदालत में जमानत के लिए अर्जी दायर की थी।

जमानत में दलील दी गई थी कि उन्हें इस केस में झूठा फंसाया गया है। वे तकरीबन ढाई महीने से कस्टडी में है और अब उसे और जेल में रखने की जरूरत नहीं है और ना ही वह जांच को प्रभावित करेगी। उनके वकील ने कहा कि इस केस में चालान भी पेश हो चुका है और सभी आरोपी भी पकड़े जा चुके हैं।

वहीं, दूसरी ओर पुलिस ने उनकी जमानत अर्जी का विरोध करते हुए कहा कि इस केस की जांच अभी तक चल रही है और सुनीता को जमानत मिलती है तो वह गवाहों को प्रभावित कर सकती है। दोनों पक्षों की बहस के बाद एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशंस जज जेएस सिद्धू की कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी को खारिज कर दिया।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pepar lik maamle mein sunitaa ki jmaant arji dusri baar khaarij
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×