Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Team India Reached Dharamshala For The First ODI, Dhoni Came In New Hair Style

पहले वनडे के लिए टीम इंडिया पहुंची धर्मशाला, नए हेयर स्टाइल में धोनी आए

पहले वनडे के लिए टीम इंडिया पहुंची धर्मशाला, नए हेयर स्टाइल में धोनी आए

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 07, 2017, 06:06 PM IST

धर्मशाला। तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में श्रीलंका को 1-0 से हराने के बाद अब टीम इंडिया के खिलाड़ी वनडे की परीक्षा के लिए तैयार हैं। वनडे सीरीज का पहला मैच 10 दिसंबर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें गुरुवार को धर्मशाला पहुंची, जहां महेंद्र सिंह धोनी नई हेयर स्टाइल में नजर आए।

मैदान पर जोरदार प्रदर्शन के साथ-साथ खिलाडिय़ों के हेयर स्टाइल के भी फैंस दीवीने होते हैं। यहीं कारण है कि खिलाड़ी सदा नए-नए हेयर स्टाइल आजमाते रहते हैं। फुटबॉल में यह चलन का काफी पुराना है लेकिन भारत में क्रिकेटर्स के हेयर स्टाइल को काफी फॉलो किया जाता है। धोनी अपने हेयर स्टाइल के साथ लगातार एक्सपेरीमेंट करते रहे हैं। 2011 में मिली जीत के बाद तो उन्होंने अपने बाल मुंडवा दिए थे और अब धोनी का एक नया हेयर स्टाइल सामने आया है। धोनी ने यह हेयरकट किसी विज्ञापन के लिए करवाया है। टीम इंडिया श्रीलंका के साथ वनडे मैच के लिए धोनी भी टीम इंडिया में शामिल हैं ऐसे में धोनी का यह नया लुक फैंस के सामने होगा।

8 व 9 दिसंबर को दो सत्रों में स्टेडियम में प्रैक्टिस करेंगे...

इससे पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी अलग-अलग विमानों से कांगड़ा एयरपोर्ट पर पहुंचे। कांगड़ा एयरपोर्ट पर एचपीसीए के पदाधिकारियों व फैंस ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। कड़े सुरक्षा प्रबंधों के चलते दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने प्रशंसकों से दूरी बनाए रखी। भारत-श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी 8 व 9 दिसंबर को दो सत्रों में स्टेडियम में प्रैक्टिस करेंगे। जबकि धर्मशाला पहुंचने के उपरांत टीम इंडिया के ऑल राउंडर खिलाड़ी व पूर्व कैप्टन एमएस धोनी ने वीरवार को स्टेडियम पहुंच कर नेट प्रैक्टिस की।

कांगड़ा एयरपोर्ट से टीम के खिलाडिय़ों को कड़े सुरक्षा प्रबंधों के साथ विशेष बसों से सीधे धर्मशाला स्थित एचपीसीए के द पैवेलियन होटल में ले जाया गया जहां टीम के लिए ठहरने का प्रबंध किया गया है। होटल में पहुंचते ही टीमों के खिलाडिय़ों ने आराम किया। जबकि टीम इंडिया के ऑल राउंडर खिलाड़ी एमएस धोनी ने भारतीय बैटिंग कोच के साथ धर्मशाला स्टेडियम में नेट प्रैक्टिस कर पसीना बहाया। धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए युवाओं में काफी उत्साह है। धर्मशाला में युवाओं पर क्रिकेट का जुनून सिर चढ कर बोल रहा है जिसके चलते धर्मशाला शहर में भी चहलकदमी बढ़ गई है।

11.30 बजे होगा मैच शुरू:

भारत -श्रीलंका के मध्य खेले जाने वाले मैच का शुभारंभ 11.30 बजे होगा। इस दिन ओस पडऩे की संभावना अधिक है। हालांकि ओस पड़ने के समय तक करीब 80 प्रतिशत खेल खेला जा चुका होता है कि कौन टीम जीत रही है। दूसरी टीम भी आधे से ज्यादा ओवर खेल चुकी होती है इस लिहाज से ओस का इतना ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ेगा। ओस से निपटने के लिए हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पास चार सुपर शॉकर हैं जिससे ओस को मैदान से पूरी तरह सुखा दिया जाएगा।


आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...

Photos, प्रेम सूद

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: nayi heyr staail mein nazar aaye dhoni, fains ne aise kiyaa team India ka velkm
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×