Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Tennis Stars In 18 Countries To Play In Chandigarh

चंडीगढ़ में खेलेंगे १८ देशों के टेनिस स्टार्स

चंडीगढ़ में खेलेंगे १८ देशों के टेनिस स्टार्स

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 29, 2017, 06:03 PM IST

चंडीगढ़। चंडीगढ़ लॉन टेनिस एसोसिएशन द्वारा आईटीएफ जूनियर्स सर्किट ग्रेड-3 बॉयज एंड गर्ल्स अंडर-18 का आयोजन एक जनवरी से किया जाएगा। नए साल के शुरुआत में ही सीएलटीए साल के बड़े टूर्नामेंट का आगाज करेगा। इसके सभी मैच सीएलटीए कोर्ट पर होंगे और इसके विजेता का फैसला 6 जनवरी को होने वाले फाइनल को होगा। टूर्नामेंट के क्वालिफाइंग मैच 30 और 31 को होंगे और 18 देशों के प्लेयर्स इसमें चुनौती पेश करेंगे। इन देशों में भारत के अलावा, चीन, बेल्जियम, चीन, फ्रांस, ग्रेट ब्रिटेन, हॉन्गकॉन्ग, इंडोनेशिया, जापान, कोरिया, मोरक्को, नीदरलैंड्स, सर्बिया, स्लोवेनिया, ताइपेई, थाइलैंड, यूक्रेन, अमेरिका और वेनेजुएला का नाम शामिल है।


सीएलटीए अभी तक नेशनल के साथ साथ इंटरनेशनल सर्किट पर अपने प्लेयर्स तैयार करके खिला चुका है और ये एक अच्छा मौका है यहां के खिलाड़ियों को बड़े टूर्नामेंट में खेलने का। सीएलटीए का जूनियर डेवलपमेंट प्रोग्राम के प्लेयर्स को इस वर्ल्ड क्लास टेनिस टूर्नामेंट में खेलने का मौका मिलेगा। इसके दोनों ही इवेंट्स में प्लेयर्स का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। बॉयज और गर्ल्स दोनों में 32-32 प्लेयर्स हिस्सा लेंगे और 24 को आईटीएफ रैंकिंग के अनुसार इसमें जगह मिलेगी। वहीं चार प्लेयर क्वालिफाइंग राउंड के बाद जगह बनाएंगे जबकि चार प्लेयर्स वाइल्ड कार्ड के जरिए टूर्नामेंट खेलेंगे। सभी मैच सीएलटीए के सिंथेटिक कोर्ट पर सुबह 9.30 बजे से शुरू होंगे और मेन ड्रॉ का आगाज एक जनवरी को होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×