Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» Tennis Stars In 18 Countries To Play In Chandigarh

चंडीगढ़ में खेलेंगे 18 देशों के टेनिस स्टार्स

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 29, 2017, 07:18 PM IST

आईटीएफ जूनियर्स सर्किट ग्रेड-3 बॉयज एंड गर्ल्स अंडर-18 का आयोजन एक जनवरी से किया जाएगा।
चंडीगढ़ में खेलेंगे 18 देशों के टेनिस स्टार्स

चंडीगढ़। चंडीगढ़ लॉन टेनिस एसोसिएशन द्वारा आईटीएफ जूनियर्स सर्किट ग्रेड-3 बॉयज एंड गर्ल्स अंडर-18 का आयोजन एक जनवरी से किया जाएगा। नए साल के शुरुआत में ही सीएलटीए साल के बड़े टूर्नामेंट का आगाज करेगा। इसके सभी मैच सीएलटीए कोर्ट पर होंगे और इसके विजेता का फैसला 6 जनवरी को होने वाले फाइनल को होगा। टूर्नामेंट के क्वालिफाइंग मैच 30 और 31 को होंगे और 18 देशों के प्लेयर्स इसमें चुनौती पेश करेंगे। इन देशों में भारत के अलावा, चीन, बेल्जियम, चीन, फ्रांस, ग्रेट ब्रिटेन, हॉन्गकॉन्ग, इंडोनेशिया, जापान, कोरिया, मोरक्को, नीदरलैंड्स, सर्बिया, स्लोवेनिया, ताइपेई, थाइलैंड, यूक्रेन, अमेरिका और वेनेजुएला का नाम शामिल है।


सीएलटीए अभी तक नेशनल के साथ साथ इंटरनेशनल सर्किट पर अपने प्लेयर्स तैयार करके खिला चुका है और ये एक अच्छा मौका है यहां के खिलाड़ियों को बड़े टूर्नामेंट में खेलने का। सीएलटीए का जूनियर डेवलपमेंट प्रोग्राम के प्लेयर्स को इस वर्ल्ड क्लास टेनिस टूर्नामेंट में खेलने का मौका मिलेगा। इसके दोनों ही इवेंट्स में प्लेयर्स का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। बॉयज और गर्ल्स दोनों में 32-32 प्लेयर्स हिस्सा लेंगे और 24 को आईटीएफ रैंकिंग के अनुसार इसमें जगह मिलेगी। वहीं चार प्लेयर क्वालिफाइंग राउंड के बाद जगह बनाएंगे जबकि चार प्लेयर्स वाइल्ड कार्ड के जरिए टूर्नामेंट खेलेंगे। सभी मैच सीएलटीए के सिंथेटिक कोर्ट पर सुबह 9.30 बजे से शुरू होंगे और मेन ड्रॉ का आगाज एक जनवरी को होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chandigarh mein khelengae 18 deshon ke tenis stars
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×