Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» The Boys Of St. Stephens And The Human Mars Girls Champion

सेंट स्टीफंस के बॉयज और मानव मंगल गर्ल्स बनी चैंपियन

सेंट स्टीफंस के बॉयज और मानव मंगल गर्ल्स बनी चैंपियन

gaurav marwaha | Last Modified - Dec 21, 2017, 06:13 PM IST

चंडीगढ़। सेंट कबीर इंटर स्कूल बास्केट बॉल टूर्नामेंट में सेंट स्टीफंस के बॉयज और मानव मंगल गर्ल्स ने खिताब अपने नाम किया है। सेंट कबीर कोर्ट पर खेले गए बॉयज अंडर-13 फाइनल में सेंट स्टीफंस की टीम ने विवेक स्कूल पर जीत हासिल की। खिताबी मुकाबले में दोनों टीमों के बीच मुकाबला देखने को नहीं मिला और पहले मिनट से ही सेंट स्टीफंस की टीम ने अंक जुटाने आरंभ कर दिए। अधिकतर क्वार्टर सेंट स्टीफंस स्कूल के ही नाम रहा और उन्होंने मैच 54-46 से अपने नाम कर लिया। सॉमिल ने सबसे ज्यादा 29 अंक हासिल किए जबकि अर्नवीर ने विवेक स्कूल के लिए 26 अंक बटोरे। वहीं थर्ड पॉजिशन मैच में लर्निंग पाथ्स स्कूल ने सेंट कबीर स्कूल को हरा दिया। लर्निंग पाथ्स स्कूल की टीम को इस मैच में 52-32 से जीत मिली और वेदांश ने सबसे ज्यादा 15 अंक जुटाए। विपक्षी टीम की ओर से आर्सनल ने 17 अंक हासिल किए।


वहीं गर्ल्स अंडर-14 कैटेगरी में मानव मंगल स्कूल की टीम को खिताब मिला। मानव मंगल की टीम ने फाइनल में लर्निंग पाथ्स की ओर से कड़ा मुकाबला किया और अंत में वे 42-34 से मैच को जीतने में सफल रहे। बिलावल एक बार फिर से जीत की स्टार बनीं और उन्होंने 16 अंक टीम के लिए जुटाए। विपक्षी टीम की ओर से किस्मत दीप ने 17 अंक तो जुटाए लेकिन वे टीम को जीत नहीं दिला सकीं। इसमें थर्ड प्लेस स्ट्रॉबेरी फील्ड स्कूल को मिला। उन्होंने सेंट कबीर स्कूल को 28-8 से हराया । जारा ने विजेता टीम की ओर से 17 अंक जुटाए जबकि विपक्षी टीम की ओर से 6 अंक जुटाए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sent stifns ke boyj aur maanv mngal garls bani chainpiyn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×