Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» The Bridegroom Arrived To Vote Including The Barat

दुल्हन लेने से पहले मतदान करने पहुंचा दूल्हा

दुल्हन लेने से पहले मतदान करने पहुंचा दूल्हा

suraj thakur | Last Modified - Dec 17, 2017, 01:25 PM IST

मोगा।जालंधर, अमृतसर और पटियाला नगर निगमों के साथ ही सूबे में 32 नगर काउंसिलों पंचायतों में रविवार को सुबह 8 से मतदान जारी है शाम 4 बजे तक वोटिंग होगी। उसके बाद वोटों की गिनती और फिर नतीजों का ऐलान कर दिया जाएगा। इस मौके बपर आपको बताने जा रहे हैं वोट की अहमियत को समझते हुए मोगा में दुल्हन को लाने से पहले दूल्हा वोट डालने बारात समेत पहुंच गया।

शादी के बंधन में बंधने से पहले दूल्हे ने कहा कि मेरे लिए सबसे पहले वोट डालना जरूरी है, जो कि मेरा पहला अधिकार है। दूल्हे ने कहा कि अच्छे लोगों का चयन जरूरी है ताकि लोगों को इसका फायदा मिल सके।

बता दें पंजाब में स्था नीय निकाय चुनाव के लिए मतदान जारी है। मतदान सुबह आठ बजे शुरू हुआ और शाम चार बजे तक चलेगा। मतों की गिनती आज शाम में ही होगी और परिणाम देर शाम घोषित किए जाएंगे। चुनाव जालंधर, अमृतसर व पटियाला नगर निगमों और 29 नगर परिषदों व पंचायतों के लिए हो रहा है।

आगे की स्लाइड्स भी देखें


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: baaraat smet vot daalne phunchaa dulhaa, bolaa vot daalnaa meraa phlaa adhikar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×