Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» The Case Of Wrong Acts With Two Girl Students

दो छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला, मौके पर पहुंची पुलिस

दो छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने का मामला, मौके पर पहुंची पुलिस

suraj thakur | Last Modified - Dec 22, 2017, 04:55 PM IST

लुधियाना। ग्रीनलैंड स्कूल की सुभाष नगर स्थित ब्रांच में दूसरी क्लास की बच्ची से स्पोर्ट्स टीचर द्वारा अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है। प्रिंसिपल ज्योति पुजारा की ओर से संतोषजनक जवाब न मिलने पर पेरेंट्स भड़क उठे। हंगामे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शिमलापुरी के टीचर दलजीत सिंह (52) को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी का नाम दलजीत है। पेरेंट्स ने हंगामे के दौरान आरोपी की पिटाई भी की। लोगों का कहना था कि टीचर काफी समय से गलत हरकतें कर रहा था। प्रिंसिपल को शिकायत भी दी गई थी, लेकिन प्रिंसिपल ने कोई सुनवाई नहीं की। गुस्साए लोगों ने आरोप लगाया कि प्रिंसिपल की लापरवाही से ही ऐसा हुआ है।

उन्होंने प्रिंसिपल को स्कूल से हटाने और मामले में नामजद करने की मांग की। शुक्रवार को भी जब प्रिंसिपल को शिकायत दी गई तो उन्होंने ये कह कर पल्ला झाड़ लिया कि टीचर को स्कूल से निकाला जा रहा है। जबकि उन्होंने कानूनी कार्रवाई की कोई बात नहीं की। पुलिस ने स्कूल से सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी बरामद कर ली है। जिसमें शतरंज खेलते समय टीचर बच्ची को दूसरी तरफ से अपने पास बुलाता है और बच्ची उसके पास खड़ी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: laalch dekar teacher bchchiyon ke saath kartaa thaa chheड़khaani, fir logon ne kiyaa ye haal
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×