Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »News» The Doctor Accused For Making Follower Impotent In The Dera Sacha Sauda On A 3-Day Police Remand

डेरे में फॉलोअर्स को नपुंसक बनाने वाला डॉक्टर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर

dainikbhaskar.co | Last Modified - Jan 08, 2018, 04:38 PM IST

हरियाणा पुलिस की एसआईटी ने रविवार को महिंदर को सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा गिरफ्तार किया था।
डेरे में फॉलोअर्स को नपुंसक बनाने वाला डॉक्टर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर

पंचकूला।साध्वी यौन शोषण मामले में रोहतक की सुनारिया जेल में 20 साल की सजा भुगत रहे डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह के राइट हैंड डॉ. महिंदर इंसां को सोमवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपी डॉ. मोहिंद्र इंसां को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। मोहिंद्र पर डेरा सच्चा सौदा में साधुओं को नपुंसक बनाने का भी आरोप है।


हरियाणा पुलिस की एसआईटी ने रविवार को महिंदर को सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा गिरफ्तार किया था। सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा ही महिंदर की पनाहगार बना हुआ था। डॉ. महिंदर इंसां पर डेरे में अनुयायियों को खुद ऑपरेशन कर नपुंसक बनाने का भी आरोप है। अब एसआईटी ने इनपुट के आधार पर रविवार शाम करीब 4.30 बजे डेरे में रेड की थी। कई कमरों में तलाशी लेने के बाद एक रूम में छिपा हुआ महिंदर इंसां पकड़ा गया।


रिमांड पर आदित्य इंसां सहित बाकी आरोपियों के बारे में पूछताछ की जाएगी। सूत्रों के अनुसार महिंदर आदित्य इंसां के संपर्क में था। उसे आदित्य के इस समय इस्तेमाल होने वाले नए मोबाइल नंबर का भी पता है। असल में पंचकूला पुलिस की एसआईटी 25 अगस्त के बाद से देशद्रोह के मामले में इन्वेस्टिगेशन कर रही है। इसमें कुछ ही दिनों बाद डॉ. महिंदर इंसां का नाम भी सामने गया था। इसके बाद से महिंदर फरार चल रहा था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dere mein foloars ko npunsk banane vaalaa doktr 3 din ke police rimaand par
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×