Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» The First Dense Fog In The Chandigarh News And Photos

चंडीगढ़ में सीजन का पहला डेंस फॉग, मॉर्निंग विजिबिलिटी ५० मीटर से भी कम

चंडीगढ़ में सीजन का पहला डेंस फॉग, मॉर्निंग विजिबिलिटी ५० मीटर से भी कम

Manoj Apreja | Last Modified - Dec 16, 2017, 12:50 PM IST

चंडीगढ़।इस बार कई वर्षों के बाद दिसंबर के महीने में लगभग एक सप्ताह से सूरज के दर्शन नहीं हुए हैं। वहीं, शनिवार को सीजन का पहला डेंस फॉग दिखा। शहर सुबह से कोहरे की सफेद चादर में ढका नजर आया।

मौसम विभाग के अनुसार सुबह 8.30 बजे शहर का न्यूनतम तापमान 7.6 डिग्री दर्ज किया गया। सुबह 8.30 बजे शहर में 50 मीटर से भी कम विजिबिलिटी रही। वहीं सुबह 11.30 बजे शहर का अधिकतम तापमान 9.6 डिग्री दर्ज किया गया। वहीं 11.30 बजे भी शहर से मामूली कोहरा छटा। लेकिन विजिबिलिटी मामूली इंप्रूव हुई। 11.30 बजे शहर में 350 मीटर की विजिबिलिटी दर्ज की गई।


मौसम के इस रुख के चलते एयर इंडिया ने अपनी सुबह 6.55 की चंडीगढ़ दिल्ली उड़ान को 20 दिसंबर तक के लिए रद्द कर दिया है। दोपहर 12 बजे तक एयरपोर्ट से ऑपरेट होने वाली उड़ानें दो से तीन घंटे की देरी से चल रही हैं। रनवे एक्सपेंशन और आईएलएस अपग्रेडेशन के चलते एयरपोर्ट सुबह 5 बजे से शाम 4 बजे तक ही खुलता है। ऐसे में यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यही हाल रहा तो कुछ और एयरलाइंस अगले कुछ दिन के लिए अपनी उड़ानें रद्द कर सकती हैं। इस संदर्भ में एयरलाइंस आज दोपहर बाद फैसला लेंगी।

आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...

फोटोः गीतांश गौतम

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chandigarh mein sijn ka phlaa dens foga, morninga vijibiliti 50 mitr se bhi km
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×