Hindi News »Union Territory News »Chandigarh News »Sports» The Gurukul Defeats St Solder By Ten Runs

द गुरुकुल ने सेंट सोल्जर को दस रन से दी मात

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 13, 2018, 06:35 PM IST

द गुरुकुल पंचकूला की जीत का क्रम जारी है। उन्होंने सेंट जॉन्स स्कूल में खेले गए मैच में मेजबान टीम को दस रन से मात दी।
द गुरुकुल ने सेंट सोल्जर को दस रन से दी मात

चंडीगढ़।फर्स्ट न्यू ईयर क्रिकेट टूर्नामेंट में द गुरुकुल पंचकूला की जीत का क्रम जारी है। उन्होंने सेंट जॉन्स स्कूल में खेले गए मैच में मेजबान टीम को दस रन से मात दी। यहां खेले गए मैच में द गुरुकुल स्कूल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम का ये निर्णय सही नहीं रहा और वे 20 ओवरों में 96 रन ही बना सके। रोशन ने 37 गेंदों पर 22 रन बनाकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। बल्लेबाजों में कम स्कोर के बाद बॉलर्स ने अपने आप को साबित करते हुए गेम में वापसी कराई। उन्होंने सेंट जॉन्स स्कूल की टीम को रन बनाने का मौका नहीं दिया और मेजबान टीम 20 ओवरों में नौ विकेट पर 86 रन ही बना सकी। द गुरुकुल की ओर से पर्व ने दो विकेट हासिल किए जबकि अमितेश, तन्मय, अभिमन्यु और अक्षज ने एक एक विकेट हासिल किया।


डीएवी बॉयज ने किया पीजीजीसी-11 टीम को बाहर
चंडीगढ़।
पंजाब यूनिवर्सिटी इंटर कॉलेज सॉफ्टबॉल मेंस चैंपियनशिप में डीएवी कॉलेज ने शानदार जीत हासिल की। उन्होंने पीयू ग्राउंड पर खेले गए मैच में पीजीजीसी सेक्टर-11 को आसानी के साथ 11-00 से हराया। डीएवी की टीम शुरुआत से ही अटैक पर रही और ये अटैक अंत तक जारी रहा। वहीं वुमंस में पीजीजीसीज सेक्टर-11 को हार का सामना करना पड़ा। उन्हें केसी डब्ल्यू लुधियाना को रोमांचक मैच में 4-3 से हराया। एक अन्य मुकाबले में जीएन कॉलेज फॉर वुमंस लुधियाना ने भाग सिंह कॉलेज अबोहर को 11-1 से हराकर बाहर कर दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: d gaurukul ne sent soljr ko Das run se di maat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Sports

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×