Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» The Lawyers Will Be Able To Visit The Judge After Making The Chambers.

वकीलों के चैंबर्स बनाने पर जज विजिट कर संभावना देखेंगे

इस दौरान हाईकोर्ट में मौजूद मल्टी लेवल पार्किंग के ऊपर दो मंजिल निर्माण कर चैंबर बनाने पर प्रशासन से जवाब मांगा गया।

Lalit Kumar | Last Modified - Jan 16, 2018, 05:47 PM IST

वकीलों के चैंबर्स बनाने पर जज विजिट कर संभावना देखेंगे

चंडीगढ़। पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के वकीलों के लिए चैंबर मुहैया करवाने की मांग संबंधी बार एसोसिएशन की याचिका पर पार्किंग एरिया में जज विजिट कर संभावना पर विचार करेंगे। इससे पहले चंडीगढ़ प्रशासन ने हाईकोर्ट म्यूजियम के सामने भूमि को ग्रीन बेल्ट बताते हुए इसे चैंबर बनाने के लिए देने से इंकार कर दिया था।


हाईकोर्ट ने चंडीगढ़ प्रशासन से पूछा कि वकीलों के लिए चैंबर्स के लिए कोई वैकल्पिक स्थान खोजा गया है या नहीं। इस पर प्रशासन की ओर से कहा गया कि उनके पास इंडस्ट्रियल एरिया में जगह है। हाईकोर्ट ने इस विकल्प को खारिज कर दिया। इस दौरान हाईकोर्ट में मौजूद मल्टी लेवल पार्किंग के ऊपर दो मंजिल निर्माण कर चैंबर बनाने पर प्रशासन से जवाब मांगा गया। प्रशासन की ओर से कहा गया कि मल्टी लेवल पार्किंग के लिए पैक के चंडीगढ़ कॉलेज ऑफ आर्किटेक्चर ने रिपोर्ट में निर्माण से इंकार किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: vkilon ke chainbrs banane par jj vijit kar sambhavna dekhengae
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×