Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Theft Capture In Cctv Footage

ऐसे 6 दुकानों की शटर रॉड से ऊपर कर 1 लाख रुपए चुराए, वारदात CCTV में कैद

यहां सोमवार सुबह 6:30 बजे मोगा की गुरु नानक मार्केट में 3 चोरो ने 6 दुकानों में हाथ साफ कर किया।

Navdeep Singhla | Last Modified - Jan 29, 2018, 01:43 PM IST

  • ऐसे 6 दुकानों की शटर रॉड से ऊपर कर 1 लाख रुपए चुराए, वारदात CCTV में कैद
    +1और स्लाइड देखें
    ऐसे रॉड से शॉप की शटर ऊपर की और घुस गए दुकान के अंदर।

    मोगा. यहां सोमवार सुबह 6:30 बजे मोगा की गुरु नानक मार्केट में 3 चोरो ने 6 दुकानों में हाथ साफ कर किया। बाताया जा रहा है कि वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब मार्केट का चोकीदार सुबह 6 बजे चला जाता है। चोर महज 20 मिनट में करीब 1 लाख रुपए और सामान ले गए। हालांकि, उनकी चोरी दुकानमें लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।


    सीसीटीवी फुटेज में साफ देख सकते है कि चोर मुंह पर कपड़ा लपेटकर दुकान के शटर को लोहे की रोड से ऊपर करते हैं। फिर दो चोर दुकान के अंदर घुसते है और दुकान के अंदर से रुपए उठाकर एक लिफाफे में भरते है।

    इसके बाद चोरों ने करीब 5 मिनट तक दुकान के सभी गल्लो को मोबाइल की टोर्च से देख एक-एक रुपए वहां से ले गए। चोरों ने करीब 20 मिनट में 6 दुकानों पर हाथ साफ कर दिया और 3 अलग-अलग दुकानों से 1 लाख के करीब की नगदी ले उड़े। जब दुकानदार सुबह 7.30 बजे के करीब दुकान पर आए तो उन्होंने देखा की दुकान के शटर टूटे हैं। तो उन्होंने अंदर देखा और सीसीटीवी फुटेज की जांच कि तो पता चला की चोरी हुई है।


    सुबह पता चला की उनकी दुकान का शटर टूटा है, तो उन्होंने देखा की मार्किट में साथ-साथ 6 दुकानों के शटर टूटे है। विशाल ने बताया कि साथ वाली दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरा देखा तो फूटेज में साफ दिख रहा है कि तीन लोग रॉड से शटर ऊपर कर दुकान में दाखिल हो लिफाफे में पैसे भर रहे है।- दुकानदार विशाल सिंगला...

  • ऐसे 6 दुकानों की शटर रॉड से ऊपर कर 1 लाख रुपए चुराए, वारदात CCTV में कैद
    +1और स्लाइड देखें
    ऐसे मोबाइल की टॉर्च की रोशनी में दिया वारदात को अंजाम।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Theft Capture In Cctv Footage
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×