--Advertisement--

दुकान के शटर रॉड से ऊपर कर १ लाख रुपए चुराए, वारदात सीसीटीवी में कैद

दुकान के शटर रॉड से ऊपर कर १ लाख रुपए चुराए, वारदात सीसीटीवी में कैद

Danik Bhaskar | Jan 29, 2018, 01:35 PM IST
ऐसे रॉड से शॉप की शटर ऊपर की और ऐसे रॉड से शॉप की शटर ऊपर की और

मोगा. यहां सोमवार सुबह 6:30 बजे मोगा की गुरु नानक मार्केट में 3 चोरो ने 6 दुकानों में हाथ साफ कर किया। बाताया जा रहा है कि वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब मार्केट का चोकीदार सुबह 6 बजे चला जाता है। चोर महज 20 मिनट में करीब 1 लाख रुपए और सामान ले गए। हालांकि, उनकी चोरी दुकानमें लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।


सीसीटीवी फुटेज में साफ देख सकते है कि चोर मुंह पर कपड़ा लपेटकर दुकान के शटर को लोहे की रोड से ऊपर करते हैं। फिर दो चोर दुकान के अंदर घुसते है और दुकान के अंदर से रुपए उठाकर एक लिफाफे में भरते है।

इसके बाद चोरों ने करीब 5 मिनट तक दुकान के सभी गल्लो को मोबाइल की टोर्च से देख एक-एक रुपए वहां से ले गए। चोरों ने करीब 20 मिनट में 6 दुकानों पर हाथ साफ कर दिया और 3 अलग-अलग दुकानों से 1 लाख के करीब की नगदी ले उड़े। जब दुकानदार सुबह 7.30 बजे के करीब दुकान पर आए तो उन्होंने देखा की दुकान के शटर टूटे हैं। तो उन्होंने अंदर देखा और सीसीटीवी फुटेज की जांच कि तो पता चला की चोरी हुई है।


सुबह पता चला की उनकी दुकान का शटर टूटा है, तो उन्होंने देखा की मार्किट में साथ-साथ 6 दुकानों के शटर टूटे है। विशाल ने बताया कि साथ वाली दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरा देखा तो फूटेज में साफ दिख रहा है कि तीन लोग रॉड से शटर ऊपर कर दुकान में दाखिल हो लिफाफे में पैसे भर रहे है। - दुकानदार विशाल सिंगला...