Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» This Last Fancy Number Auction From 19th December

साल की आखिरी नंबरों की बोली: १९ तक रजिस्ट्रेशन, २० से २२ दिसंबर तक लगेगी बोली

साल की आखिरी नंबरों की बोली: १९ तक रजिस्ट्रेशन, २० से २२ दिसंबर तक लगेगी बोली

yograj sharma | Last Modified - Dec 16, 2017, 11:00 AM IST

चंडीगढ़. रजिस्टरिंग एंड लाइसेंसिंग अथॉरिटी (आरएलए) ने इस साल की आखिरी नंबरों की ऑक्शन का प्रोसेस शुरु कर दिया है। इस महीने सीएच-01 BQ सीरीज के फेंसी नंबरों की ऑक्शन की जा रही है। ऑक्शन 20 से 22 दिसंबर तक करवाई जाएगी।

हालांकि, इसके लिए रजिस्ट्रेशन का प्रोसेस शुरु कर दिया गया है। लोग जो इस सीरीज के अपने पसंद के नंबर गाड़ी में लगाना चाहते हैं उनको ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 19 दिसंबर शाम 5 बजे तक करवानी होगी। रजिस्ट्रेशन के बाद 20० दिसंबर सुबह 10 बजे से परिवहन की वेबसाइट पर ही ऑनलाइन बोली नंबरों के लिए शुरु होगी।

इसमें लोग उन नंबरों के लिए बोली लगा पाएंगे जिसके लिए उन्होंने रिजर्व प्राइस डॉक्यूमेंट्स के साथ जमा करवाई होगी। बोली 22 दिसंबर शाम 5 बजे तक चलेगी और जिसने जिस भी नंबर के लिए ज्यादा बोली लगाई होगी वो नंबर उनको मिलेगा।


रजिस्ट्रेशन ऐसे:-जो भी लोग अपनी गाड़ी में पसंद का नंबर लगवाना चाहता हैं उनको पहले ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट यूटी चंडीगढ़ की वेबसाइट या परिवहन की वेबसाइट में जाकर रजिस्ट्रेशन करवाना जरूरी है। क्योंकि जो लोग रजिस्ट्रेशन करवाएंगे सिर्फ वही लोग ऑक्शन में पार्टिसिपेट कर पाएंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: saal ki aakhiri numberon ki boli: 19 tak rjistreshn, 20 se 22 December tak lgaegai boli
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×