--Advertisement--

इस शख्स ने लगाई शर्त कि ठंड लगती, फिर शर्ट उतार कर निकला बाइक लेकर

इस शख्स ने लगाई शर्त कि ठंड लगती, फिर शर्ट उतार कर निकला बाइक लेकर

Dainik Bhaskar

Jan 05, 2018, 05:33 PM IST
इस शख्स का वीडियो वॉयरल हो चुक इस शख्स का वीडियो वॉयरल हो चुक

मोगा। पंजाब में ठंड ने लोगों का बुरा हाल कर दिया है। पहाड़ों पर बर्फबारी के कारण दिन में भी सर्द हवाएं चल रही हैं और इसे धूप का भी अधिक असर नहीं हो रहा है। ऐसे में आपको मोगा का एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं कि सुबह हाड़मांस कंपा देने वाली सर्दी में एक शख्स ने अपने दोस्तों के साथ शर्त लगाई की उसे ठंड लगती। पढ़ें यह साबित करने के लिए क्या लगाई शर्त...

इस शख्स ने अपने दोस्तों के साथ शर्त लगाई की वह सुबह अपनी शर्ट उतार कर कंपकंपा देने वाली ठंड में बाइक राइडिंग करेगा। यह शख्स अपनी शर्ट उतार कर सुबह शर्त के मुताबिक बाइक राइडिंग के लिए निकलता है और उसके दोस्त उसके पीछे दूसरे बाइक पर सवार होकर वीडियो बना रहे हैं। यह वीडियो अब सोशल साइट पर तेजी से वॉयरल हो रहा है।


पंजाब में सर्द हवाएं के कारण ठिठुरन काफी बढ़ गई है। राज्‍य में तापमान जमाव बिंदु के एकदम करीब पहुंच गया है। बठिंडा प्रदेश में सबसे ठंडा स्‍थान है और यहां तापमान 1.2 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया है।


पंजाब कई दिनों से भीषण शीतलहर की चपेट में है। रात के साथ-साथ दिन में भी सर्द हवाएं चलने से लोगों का जीना मुहाल हो गया है। दो दिनों से धूप भी निकल रही है, ऐसे में इस शख्स का यह कारनामा हैरत में डालने वाला है।

आगे की स्लाइड्स भी देखें

X
इस शख्स का वीडियो वॉयरल हो चुकइस शख्स का वीडियो वॉयरल हो चुक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..