--Advertisement--

इंटरनेशनल एयरपोर्ट से तीन लाइट्स रहेंगी कैंसिल गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा को लेकर लाइट्स के समय में किया गया है बदलाव

इंटरनेशनल एयरपोर्ट से तीन लाइट्स रहेंगी कैंसिल गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा को लेकर लाइट्स के समय में किया गया है बदलाव

Danik Bhaskar | Jan 17, 2018, 12:02 PM IST

चंडीगढ़। इंटरनेशनल एयरपोर्ट से तीन फ्लाइट्स दिल्ली की 18 से 26 जनवरी तक कैंसिल रहेगी। वहीं, 26 जनवरी को मुंबई की केवल एक फ्लाइट कैंसिल रहेगी। इसके अलावा दो फ्लाइटों के समय में बदलाव किया गया है। गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए दिल्ली की यह फ्लाइट्स कैंसिल की गई हैं।


इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पब्लिक रिलेशन ऑफिसर दीपेश जोशी ने बताया कि एयर इंडिया की दोपहर 12.50 बजे दिल्ली जाने वाली फ्लाइट, दोपहर 12.15 बजे विस्तारा की दिल्ली जाने वाली फ्लाइट और सुबह 10 बजे जेट एयरवेज की दिल्ली जाने वाली फ्लाइट कैंसिल 18 से 26 जनवरी तक कैंसिल रहेंगी। वहीं गो एयर की दोपहर 1.20 बजे मुंबई जाने वाली फ्लाइट केवल 26 जनवरी को कैंसिल रहेगी।


इन फ्लाइट्स के समय में किया गया बदलाव


इंटरनेशनल एयरपोर्ट स्पाइस जेट की फ्लाइट जो दिल्ली से 11.30 बजे आती है। अब वह 45 मिनट पहले 10.45 बजे आएगी। वहीं जेट एयरवेज की सुबह 11 बजे दिल्ली से आने वाली फ्लाइट अब 10.30 बजे आएगी। वहीं, यह फ्लाइट 11 बजे के बजाए दोपहर 12 बजे दिल्ली के लिए 18 से 26 जनवरी तक रवाना होगी।


इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पब्लिक रिलेशन ऑफिसर दीपेश जोशी ने बताया कि गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा व्यवस्था को ठीक रखने के लिए एयरफोर्स अथॉरिटी और एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अधिकारियों के बीच बैठक केे बाद यह फैसला लिया गया है। 26 जनवरी के बाद फ्लाइटों का संचालन अपने निर्धारित समय से होगा।