Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Together With The 38-Year-Old Animal Lovers In Vegan India Movement, Chandigarh

एक साथ 38 शहरों में एनिमल लवर्स की वीगन इंडिया मूवमेंट चंडीगढ़ से भी हुई शुरु

हमें अपने खाने और बाकी चीजों के लिए किसी भी तरह से एनिमल क्रुअल्टी का सहारा न लेना पड़े।

yograj sharma | Last Modified - Jan 21, 2018, 04:10 PM IST

एक साथ 38 शहरों में एनिमल लवर्स की वीगन इंडिया मूवमेंट चंडीगढ़ से भी हुई शुरु

चंडीगढ़।रविवार को एनिमल लवर्स की तरफ से एक साथ देश के 38 शहरों में वीगन इंडिया मूवमेंट शुरु की गई। यूटी चंडीगढ़ में भी सेक्टर-15 की मार्केट में इस मूवमेंट को लेकर लोकल वॉलंटियर्स ने हिस्सा लिया और अवेयरनेस के लिए प्रोग्राम किया।

दरअसल ये मूवमेंट ऐसी कि हमें अपने खाने और किसी भी तरह की एक्टिविटी में ये ध्यान रखना चाहिए कि किसी भी तरह से किसी एनिमल को इसके लिए मारा न गया हो या फिर किसी भी तरह से उसके साथ क्रुअल्टी न हुई हो।

एनिमल लवर्स के मुताबिक वीगन इंडिया मूवमेंट के वॉलंटियर्स न सिर्फ दूसरों को इसके लिए प्रेरणा देंगे बल्कि इस मूवमेंट के साथ पूरे देश में लोगों को जोड़ा जा रहा है ताकि हम ऐसा समाज बना सकें जो कि एनिमल क्रुअल्टी से कोसों दूर हों और हमें अपने खाने और बाकी चीजों के लिए किसी भी तरह से एनिमल क्रुअल्टी का सहारा न लेना पड़े।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ek saath 38 shharon mein eniml lovers ki vigan India muvmeint chandigarh se bhi huee shuru
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×