--Advertisement--

हरियाणा में घटेगी नगर निगमों की संख्या, अंबाला निगम होगा भंग

हरियाणा में घटेगी नगर निगमों की संख्या, अंबाला निगम होगा भंग

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 01:33 PM IST
top ten crime incidents in tricity chandigarh in 2017

चंडीगढ़। इस साल 2017 में चंडीगढ़, पंचकूला और मोहाली कुछ ऐसी आपराधिक घटनाएं हुई हैं, जिनके बारे में सोच कर आज भी दिल दहल उठता है। मोहाली में 19 मार्च को 6 फुट 3 इंच लंबे एकम की लाश सूटकेस में मिली। आरोपी पत्नी ने पति का कत्ल कर उसकी बॉडी सूटकेस में पैक कर दी। 9 अप्रैल को होशियारपुर के गांव खुरदां के सरपंच सतनाम सिंह की चंडीगढ़ के सेक्टर-38 वेस्ट गुरुद्वारे के सरेआम सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई। पढ़ें पूरी खबर...

पति की कनपटी में मारी गोली...

19 मार्च की सुबह 8 बजकर 51 मिनट पर सीरत सूटकेस में एकम की लाश छोड़ भाग निकली थी। अपने पति की कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसके बाद पति की लाश अटैची में पैक करके अपनी बीएमडब्लयू कार में रख दी थी। वह लाश ठिकाने लगा पाती इससे पहले ही घटना की जानकारी पुलिस को लग गई थी और वह फरार हो गई थी। इस मामले में अब आरोपी बीवी सीरत जेल में है और मामला अदालत में विचाराधीन है।

सड़क पर सरेआम मारी थी गोलियां...

9 अप्रैल को सेक्टर-38 वेस्ट के गुरुद्वारे के बाहर कार सवार तीन लोगों ने संगत के साथ गुरुद्वारा में जा रहे होशियारपुर के खुर्दा गांव के सरपंच सतनाम पर फायरिंग की थी। गोलियों की आवाज से वहां अफरा-तफरी मच गई। लुधियाना नंबर की गाड़ी में आए हमलावरों ने सतनाम सिंह पर 7 गोलियां चलाईं और लोहे की रॉड से कई बार हमला किया। गंभीर रूप से घायल सतनाम को पुलिस ने पीजीआई पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस सनसनीखेज वारदात में अभी तक कोई गिरफ्तार नहीं हुआ।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें दिल दहला देने वाली घटनाएं...

X
top ten crime incidents in tricity chandigarh in 2017
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..