Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Top Ten Crime Incidents In Tricity Chandigarh In 2017

हरियाणा में घटेगी नगर निगमों की संख्या, अंबाला निगम होगा भंग

हरियाणा में घटेगी नगर निगमों की संख्या, अंबाला निगम होगा भंग

vikas sharma | Last Modified - Dec 28, 2017, 01:33 PM IST

चंडीगढ़। इस साल 2017 में चंडीगढ़, पंचकूला और मोहाली कुछ ऐसी आपराधिक घटनाएं हुई हैं, जिनके बारे में सोच कर आज भी दिल दहल उठता है। मोहाली में 19 मार्च को 6 फुट 3 इंच लंबे एकम की लाश सूटकेस में मिली। आरोपी पत्नी ने पति का कत्ल कर उसकी बॉडी सूटकेस में पैक कर दी। 9 अप्रैल को होशियारपुर के गांव खुरदां के सरपंच सतनाम सिंह की चंडीगढ़ के सेक्टर-38 वेस्ट गुरुद्वारे के सरेआम सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई। पढ़ें पूरी खबर...

पति की कनपटी में मारी गोली...

19 मार्च की सुबह 8 बजकर 51 मिनट पर सीरत सूटकेस में एकम की लाश छोड़ भाग निकली थी। अपने पति की कनपटी में गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसके बाद पति की लाश अटैची में पैक करके अपनी बीएमडब्लयू कार में रख दी थी। वह लाश ठिकाने लगा पाती इससे पहले ही घटना की जानकारी पुलिस को लग गई थी और वह फरार हो गई थी। इस मामले में अब आरोपी बीवी सीरत जेल में है और मामला अदालत में विचाराधीन है।

सड़क पर सरेआम मारी थी गोलियां...

9 अप्रैल को सेक्टर-38 वेस्ट के गुरुद्वारे के बाहर कार सवार तीन लोगों ने संगत के साथ गुरुद्वारा में जा रहे होशियारपुर के खुर्दा गांव के सरपंच सतनाम पर फायरिंग की थी। गोलियों की आवाज से वहां अफरा-तफरी मच गई। लुधियाना नंबर की गाड़ी में आए हमलावरों ने सतनाम सिंह पर 7 गोलियां चलाईं और लोहे की रॉड से कई बार हमला किया। गंभीर रूप से घायल सतनाम को पुलिस ने पीजीआई पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस सनसनीखेज वारदात में अभी तक कोई गिरफ्तार नहीं हुआ।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें दिल दहला देने वाली घटनाएं...

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: khin sreaam chali gaoli, to khin sutkes mein mili 6 fut pti ki laash
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×