Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Two Beautifull Girls Arrested In Blackmailing Case

प्रेम जाल में फंसा ऐसा खेल खेलती थी ये 2 खूबसूरत लड़कियां, अब पहुंची यहां

प्रेम जाल में फंसा ऐसा खेल खेलती थी ये 2 खूबसूरत लड़कियां, अब पहुंची यहां

vikas sharma | Last Modified - Dec 06, 2017, 04:12 PM IST

जालंधर.लड़कों को प्यार में जाल में फंसाकर झूठा केस दर्ज कराने वाली दो लड़कियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने दोनों पर धोखाधड़ी और ब्लैकमेल करने की धारा के तहत मामला दर्ज किया है। बुधवार को इन दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से एक दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है। लड़कियों ने दो लड़कों पर रेप का मामला दर्ज कराया था, जिनमें से एक इसी मामले में 6 महीने से जेल में बंद है। ऐसे फंसाती थी लड़के...

- एसीपी सतिंदर चड्‌ढा ने बताया कि लड़कियों ने मोहाली में एक लड़के के खिलाफ रेप की शिकायत की थी और बस्ती मिट्‌ठू के दविंदर सिंह पर रेप का मामला दर्ज कराया था। इस वक्त दविंदर कपूरथला जेल में पिछले 6 महीने से सजा काट रहा है। एसएचओ बलबीर कुमार ने बताया कि दोनों लड़कियों के खिलाफ दो दिन पहले थाना रामामंडी में शिकायत दी गई थी। शिकायत दर्ज कराने वालों में बेअंत नगर के लखविंदर सिंह, हरविंदर और हनी थे।

- केस की इन्क्वाॅयरी के बाद दोनों लड़कियां दोषी पाई गईं। पूछताछ में उन्होंने कबूला कि दोनों को उनके परिजनों ने घर से निकाल दिया है। दोनों लड़कियां दोस्ती करने के बाद लड़कों को घुमाने के लिए कहती थीं। फिर घूमने के दौरान लड़कों के साथ फिजिकल रिलेशन बनाते समय वीडियो बना लेती थीं। वीडियो बनाने के बाद पुलिस में शिकायत करती थीं। वे कहती थीं कि उनका उसी वक्त मेडिकल करवाया जाए।

- उसके बाद कोर्ट में जाकर मुकर जाती थीं। इस तरह उन्होंने कई लड़कों को फंसाया है। मोहाली, बस्ती मिट्ठू, नवांशहर, फिल्लौर और कई जगहों के लड़कों के खिलाफ शिकायत दी हुई है। इन लड़कियों ने शहर में थाना 6, 7 में लड़कों के खिलाफ शिकायत दी है।

1.70 लाख लेकर भी दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया

मिट्ठू बस्ती निवासी सुच्चा सिंह ने पकड़ी गई दोनों युवतियों में से मनप्रीत कौर के बारे बताया कि मनप्रीत ने उनके बेटे देवेन्द्र सिंह को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ घूमने हिमाचल प्रदेश चली गई। वहां एक होटल में रहने के बाद अगले दिन गगरेट थाने में जाकर उस पर दुष्कर्म का केस दर्ज करवा दिया, जबकि इससे पहले उसने उनसे केस न दर्ज करवाने को लेकर 1.70 लाख रुपए भी ले लिए थे। उनका बेटा उक्त मामले में मॉडर्न जेल कपूरथला में सजा काट रहा है। देवेन्द्र सिंह के परिजनों ने कहा कि उनके बेटे का भविष्य मनप्रीत नामक युवती ने खराब कर दिया है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से कहा कि दोनों युवतियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pyaar ke jaal mein fnsaa phunch jaati thi thaane, police se karti thi is baat ki jid
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×