--Advertisement--

अनियंत्रित जीप खाई में गिरी दो की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

अनियंत्रित जीप खाई में गिरी दो की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

Danik Bhaskar | Dec 20, 2017, 01:06 PM IST
खाई में पड़ी क्षतिग्रस्त जीप। खाई में पड़ी क्षतिग्रस्त जीप।

धर्मशाला। धर्मशाला के समीप खनियारा गांव के खड़ौता गांव में जीप के पलटने से दो युवकों की मौत हो गई वह एक गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि देर रात जिला चंबा के सिहुंता के रहने वाले तीन युवक खड़ौहता गांव से वापस लौट रहे थे कि जीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

मंगलवार- बुधवार की दरमियानी देर रात हुई दुर्घटना में जीप (एचपी 76-1420) के खाई में गिरने से हुई आवाज के चलते तत्काल स्थानीय ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, जीप चालक व एक अन्य युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल था, जिसे तत्काल उपचार के लिए जोनल हॉस्पिटल धर्मशाला लाया गया। युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

हादसे में मरने वालों की उम्र महज 23 से 26 साल है...

पुलिस के अनुसार, सिहुंता निवासी मुनीष वर्मा (26) सेना में लेफ्टिनेंट है तथा वह 16 दिसंबर को ही एक सप्ताह के अवकाश पर अपने पैतृृक गांव सिहुंता आया हुआ था। मंगलवार को मुनीष वर्मा अपने एक अन्य दोस्त अभिनव धीमान (23) प्रशिक्षु इंजीनियर व कमलेश कुमार (26) निवासी जिला मंडी उरला वर्तमान में धर्मशाला में बतौर जेल वार्डन कार्यरत है के साथ घूमने-फिरने के लिए खनियारा के खड़ौता गांव की ओर गए हुए थे।

तीनों दोस्त थे...

देर रात वापस लौटते समय पहाड़ी के साथ बनी तंग सड़क पर ये तीनों दोस्त वापस लौट रहे थे कि खनियारा बाजार से कुछ दूरी पहले ही जीप अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़क गई। इस दुर्घटना में मुनीष वर्मा व अभिनव धीमान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कमलेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर दोनों शवों व दुर्घटनाग्रस्त जीप को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने धर्मशाला जोनल हॉस्पिटल में दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिए हैं। वहीं, पुलिस ने मुनीष वर्मा की दुर्घटना में हुई मौत के संबंध में सेना के उच्चाधिकारियों को भी सूचित कर दिया है।