Hindi News »Union Territory »Chandigarh »News» Two People Have Died After Being Hit By A Train

कान में ईयरफोन लगाकर कर रहे थे रेलवे क्रॉसिंग, फिर हुआ ये

कान में ईयरफोन लगाकर कर रहे थे रेलवे क्रॉसिंग, फिर हुआ ये

vikas sharma | Last Modified - Dec 23, 2017, 02:46 PM IST

फिरोजपुर. पंजाब के फिरोजपुर में एक ट्रेन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई है। इनमें से एक युवक की 19 दिन पहले ही 4 दिसंबर को शादी हुई थी और दूसरा 2 बच्चों का पिता था। जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह 10 बजकर 30 मिनिट पर धनबाद-फिरोजपुर ट्रेन के नीचे आने से इन दो दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि लोको के रेलवे क्वार्टर में इन दोनों का परिवार रहता था। राकेश कुमार उर्फ रिंकू 29 और राजिंदर 39 साल रेलवे में ही नौकरी करते थे। सुबह यह लोग क्वार्टर के पास से लोगों के द्वारा बनाए गए शार्टकट रास्ते से गुजर रहे थे। इस रास्ते में रेलवे लाइन भी आती है। सुबह इस रेलवे लाइन को क्रास करते समय इनकी बाइक का पिछला हिस्सा ट्रेन की चपेट में आ गया और फिर टक्कर के बाद यह दोनों भी ट्रेन की चपेट में आ गए। राजिंदर 2 बच्चों का पिता है और उसकी अपने पिता की जगह रेलवे में नौकरी लगी थी। वह घर में इकलौता कमाने वाला था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 19 din pehle huee thi shaadi, fir aise tren ki chpet mein aaye 2 dost
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×