Hindi News »Union Territory »Chandigarh »Sports» Vidarbha Scored 440 Runs, Punjabs Trouble Increased

विदर्भ ने बनाए 440 रन, पंजाब की परेशानी बढ़ी

कूच बिहार ट्रॉफी फॉर अंडर-19 बॉयज के सेमीफाइनल में पंजाब की परेशानियां बढ़ गई हैं।

gaurav marwaha | Last Modified - Jan 20, 2018, 05:38 PM IST

विदर्भ ने बनाए 440 रन, पंजाब की परेशानी बढ़ी

चंडीगढ़। कूच बिहार ट्रॉफी फॉर अंडर-19 बॉयज के सेमीफाइनल में पंजाब की परेशानियां बढ़ गई हैं। नागपुर में खेले जा रहे मैच में विदर्भ की टीम ने पहली पारी में 440 रन का मजबूत स्कोर हासिल किया है। पंजाब ने जवाब में बल्लेबाजी करनी शुरू की और उन्हें कम स्कोर पर भी एक झटका लग गया। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक पंजाब की टीम ने 1 विकेट पर 49 रन बना लिए थे।


मैच के दूसरे दिन विदर्भ की टीम ने पांच विकेट पर बनाए 290 रन से आगे खेलना शुरू किया। नाबाद लौटे संदेश ने फिर से संभलकर बल्लेबाजी की और टीम के लिए रन बनाने आरंभ किए। दोनों संदेश ने 183 गेंदों का सामना करते हुए 50 रन पूरे किए और टीम का स्कोर 400 के पार पहुंचा दिया। 402 रन पर पंजाब को सफलता मिली और संदेश का साथ दे रहे एडी.चौधरी 41 रन पर लौट गए। उनकी जगह लेने आए नालकंडे भी नौ रन पर चलते बने और इसके बाद संदेश भी एक गलत शॉट लगाते हुए विकेट दे बैठे। उन्होंने 84 रन की पारी खेली। इसके बाद पंजाब ने जल्दी ही दो विकेट लिए और विदर्भ की पहली पारी 440 रन पर समाप्त हो गई। पंजाब के लिए रोहित ने तीन बल्लेबाजों को चलता किया जबकि मनदीप सिंह, राहुल कश्यप और दीपिन चितकारा को 2-2 विकेट मिले।


जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम को पहला झटका अर्जुन के रूप में लगा। आर. ठाकुर की बॉल पर अर्जुन वर्मा चार रन के स्कोर पर राठौड़ को विकेट दे बैठे। वहीं दूसरे ओपन जगमीत सिंह ने अपना विकेट नहीं गंवाया। अर्जुन की जगह लेने आए नेहल वडेरा ने नाबाद 21 रन बनाकर टीम का स्कोर एक विकेट पर 49 रन तक पहुंचाया। जगमीत सिंह ने नाबाद 20 रन बनाए। पंजाब की टीम अब पहली पारी में 391 रन पीछे है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Chandigarh News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: vidrbh ne banae 440 run, pnjaab ki pareshaani bढ़i
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Sports

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×